ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत

अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 09:33 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 09:33 PM (IST)
ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत
ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत

जागरण संवाददाता, जौनपुर: अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुजानगंज थाना क्षेत्र के चंवरिया गांव निवासी बाबूलाल (55) बुधवार को सखवट ग्रामसभा स्थित कोटे की दुकान से राशन लेकर साइकिल से घर जा रहे थे। बेलवार बाजार में सुजानगंज की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर ने पीछे से टक्कर मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मय फोर्स मौके पर पहुंचे सीओ बदलापुर राणा महेंद्र सिंह व थानाध्यक्ष अजय सिंह ने समझा-बुझाकर शव को अग्रिम कार्रवाई के लिए कब्जे में ले लिया। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने ट्रैक्टर सीज कर दिया। फरार चालक की पुलिस तलाश कर रही है। उधर, मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के छाछो गांव निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक हरिश्चंद्र शुक्ल मछलीशहर नगर से मंगलवार की रात साइकिल से घर लौटते समय तेज रफ्तार बाइक से धक्के से गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सीएचसी मछलीशहर पहुंचाया गया। डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस बाइक व सवार युवक को पकड़कर उचित कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी