तालाब में स्नान कर रहे तीन किशोरों की डूबने से गई जान

जागरण संवाददाता सरपतहां (जौनपुर) क्षेत्र के जहरुद्दीनपुर गांव में बुधवार की शाम तालाब म

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:15 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:15 PM (IST)
तालाब में स्नान कर रहे तीन 
किशोरों की डूबने से गई जान
तालाब में स्नान कर रहे तीन किशोरों की डूबने से गई जान

जागरण संवाददाता, सरपतहां (जौनपुर): क्षेत्र के जहरुद्दीनपुर गांव में बुधवार की शाम तालाब में स्नान कर रहे तीन किशोरों की डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी गांव में पहुंचते ही कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज ले गई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने तालाब मालिक पर किशोरों की हत्या का आरोप लगाते हुए लखनऊ-बलिया मार्ग करीब डेढ़ घंटे जाम रखा।

गांव की अनुसूचित बस्ती निवासी पंचम का 11 वर्षीय पुत्र रंजीत, दिनेश का 10 वर्षीय पुत्र वीर व सूरज का 12 वर्षीय पुत्र समीर दोपहर बाद एक साथ सीवान की तरफ गए थे। शाम पांच बजे स्वजनों को गांव की सीमा पर स्थित एक तालाब में बच्चों के डूबने की सूचना मिली। इसके बाद दौड़ते-भागते लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां तालाब के एक छोर पर उन्हें बच्चों के कपड़े मिले, जबकि उनके शव तालाब के दूसरे छोर पर मिले। आनन-फानन में तीनों को पुलिस के सहयोग से सीएचसी शाहगंज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृत किशोरों के स्वजनों का आरोप है कि मौत डूबने से नहीं हुई है, बल्कि उनकी हत्या करके शव को तालाब में फेंका गया है। उन्होंने मौके पर किसी बड़े अधिकारी के आने और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर राजमार्ग जाम कर दिया।

सूचना पर एसडीएम राजेश कुमार वर्मा, सीओ अंकित कुमार के काफी समझाने-बुझाने व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर लोगों ने जाम हटाया।

chat bot
आपका साथी