चिकित्सक से मांगी तीन लाख रुपये रंगदारी

जागरण संवाददाता बदलापुर (जौनपुर) नगर पंचायत के घनश्यामपुर रोड स्थित एक नर्सिग होम के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:37 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:37 PM (IST)
चिकित्सक से मांगी तीन 
लाख रुपये रंगदारी
चिकित्सक से मांगी तीन लाख रुपये रंगदारी

जागरण संवाददाता, बदलापुर (जौनपुर): नगर पंचायत के घनश्यामपुर रोड स्थित एक नर्सिग होम के चिकित्सक से बदमाशों ने फोन पर तीन लाख रुपये रंगदारी की मांग की है। न देने पर हत्या कर देने की धमकी दी गई है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस बदमाश को चिह्नित करने में जुटी है। डरे-सहमे चिकित्सक की सुरक्षा के लिए नर्सिंग होम पर सशस्त्र पुलिस जवान तैनात कर दिए गए हैं।

थाना क्षेत्र के पूरा मुकुंद गांव निवासी सचिन कुमार मित्रा का प्रयागराज-शाहगंज राजमार्ग स्थित घनश्यामपुर रोड पर निजी नर्सिंग होम है। डा. मित्रा के मुताबिक गत रविवार की शाम अपरिचित नंबर से उनके मोबाइल पर काल आई। रिसीव करने पर कहा गया कि तत्काल तीन लाख रुपये का इंतजाम करके दे दो। अन्यथा पूरा मुकुंद गांव के चिकित्सक फौजदार प्रजापति की तरह तुम्हारी भी हत्या कर दी जाएगी। उन्होंने इसे बहुत गंभीरता से नहीं लिया। सोमवार को

जब फिर काल कर धमकी दोहराई गई तो वह बुरी तरह से सहम गए। उन्होंने पूरे प्रकरण की लिखित सूचना थाना प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय को दी। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के साथ ही सुरक्षा की गुहार लगाई।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि डाक्टर की तहरीर में दर्शाए गए गए प्रयुक्त मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध रंगदारी मांगने व जान से मार डालने की धमकी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाश को चिह्नित करने के प्रयास जारी हैं। रंगदारी मांगने वाले बदमाश को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी