अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, चार घायल

सोमवार को जिले में अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में मासूम बच्चे समेत तीन की मौत हो गई। मृत बच्चे के माता-पिता समेत चार लोग घायल हो गए।सोमवार को जिले में अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में मासूम बच्चे समेत तीन की मौत हो गई। मृत बच्चे के माता-पिता समेत चार लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 08:00 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 06:10 AM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, चार घायल
अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, चार घायल

जागरण संवाददाता, जौनपुर: सोमवार को जिले में अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में मासूम बच्चे समेत तीन की मौत हो गई। मृत बच्चे के माता-पिता समेत चार लोग घायल हो गए।

सुजानगंज थाना क्षेत्र के रईंया गांव निवासी अमृतलाल निषाद अपनी पत्नी शीला देवी व पुत्र अभि (3) के साथ शीतला चौकिया दर्शन-पूजन करने सुबह बाइक से आए थे। करीब दस बजे घर लौटते समय सिपाह रेलवे क्रासिग के पास पहुंचे तो ट्रैक्टर की चपेट में आने से पिता-पुत्र गंभीर रूप से जबकि शीला देवी मामूली रूप में जख्मी हो गई। एंबुलेंस से तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने अभि को मृत घोषित कर दिया। शीला को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे गई। अमृतलाल का इलाज चल रहा है।

जलालपुर थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव निवासी ज्वाला प्रसाद चौहान (48) शाम को बाइक से शहर से घर जाते समय सिरकोनी से पहले महरूपुर रेलवे क्रासिग के पास किसी वाहन के धक्के से बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। जलालपुर थाना क्षेत्र के लालपुर रेलवे क्रासिग के पास चाय-पान की दुकान चलाने वाले राजपति यादव (45) को तड़के करीब चार बजे दुकान के सामने झाड़ू लगाते समय तेज रफ्तार ट्रक रौंदते हुए भाग गया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। भीड़ जुटने से रास्ता जाम करते हुए प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस काफी मशक्कत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले सकी। शोक में आस-पास की अधिकतर दुकानें दिन भर बंद रहीं।

मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के खाखोपुर गांव की हीरावती सरोज (50) पत्नी अशोक नगर में काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक में रुपये निकालने आ रही थी। बैंक के सामने आटो रिक्शा से उतरते ही रोड लाइट वाहन के धक्के से गंभीर रूप से घायल हो गई। मछलीशहर सीएचसी से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने चालक व वाहन को पकड़ लिया। बक्शा थाना के पास हनुमानगढ़ी मंदिर के समीप बाइक सवार दरबानीपुर गांव निवासी बबलू एवं छट्ठू सड़क पार कर रहे घड़रोज से टकरा गए। गंभीर रूप से घायल छट्ठू को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी