सामाजिक कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

कोतवाली पुलिस ने सामाजिक कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी देने वाले जगीरा ब्रांड गिरोह के संस्थापक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरोह के सदस्यों के अवैध असलहों संग सेल्फी लेने का वीडियो भी वायरल हो गया है। एएसपी (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:13 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:13 AM (IST)
सामाजिक कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज
सामाजिक कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, मछलीशहर (जौनपुर) : कोतवाली पुलिस ने सामाजिक कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी देने वाले जगीरा ब्रांड गिरोह के संस्थापक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरोह के सदस्यों के अवैध असलहों संग सेल्फी लेने का वीडियो भी वायरल हो गया है। एएसपी (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

कोतवाली क्षेत्र के थलोई (नरियापार) गांव निवासी सामाजिक कार्यकर्ता देव प्रकाश ने सोमवार की सुबह कोतवाली में तहरीर दी। आरोप लगाया कि सिकरारा थाना क्षेत्र के देवीगंज का निवासी प्रशांत कुमार उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। प्रशांत कुमार ने जगीरा ब्रांड नाम से गिरोह बना रखा है। गत रविवार की शाम वह थलोई चौराहे के निकट बैठे थे। उसी समय प्रशांत गिरोह के साथियों के साथ धमक पड़ा। असलहा लहराते हुए जान से मार डालने व घर फूंक देने की धमकी देने लगा। किसी तरह वहां से बचकर घर चला गया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय ने बताया कि छानबीन में आरोप सही पाए जाने पर जगीरा ब्रांड के संस्थापक प्रशांत कुमार के खिलाफ समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वायरल वीडियो के बारे में एएसपी (ग्रामीण) ने कहा कि किसी को भी भय का माहौल बनाने की छूट नहीं दी जा सकती। मछलीशहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सख्त कार्रवाई की जाएगी। धोखाधड़ी व धमकी देने का एफआइआर दर्ज

जागरण संवाददाता, जौनपुर : स्टे आर्डर की भूमि लिखाने व जबरन कब्जा कराने का ऐलान करने वाले दो लोगों के खिलाफ मड़ियाहूं थाने में धोखाधड़ी व धमकी देने का मुकदमा गतदिवस दर्ज हुआ। प्रफुल्ल दुबे निवासी राजापुर के प्रार्थना पत्र पर मड़ियाहूं थाने में एफआइआर दर्ज हुई। प्रार्थना पत्र में कहा है कि मेरे दादा के समय से चल-अचल संपत्ति पर स्थगन आदेश पारित है। बृज बिहारी दुबे व देवेंद्र प्रताप पटेल निवासी हुसैनपुर मड़ियाहूं ने कूट रचना कर बैनामा कराना चाहते हैं, लेकिन रजिस्ट्रार ने बैनामा रोक दिया।

chat bot
आपका साथी