चोर समेट ले गए जेवर व नकदी

नेवढि़या थाना क्षेत्र के रामनगर गांव की अनुसूचित जाति बस्ती में सोमवार की रात एक घर से चोर आभूषण व दस हजार रुपये समेट ले गए। मौके पर आए पुलिस जवान मुआयना कर चले गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Apr 2020 04:05 PM (IST) Updated:Tue, 28 Apr 2020 04:05 PM (IST)
चोर समेट ले गए जेवर व नकदी
चोर समेट ले गए जेवर व नकदी

जासं, सुरेरी (जौनपुर): नेवढि़या थाना क्षेत्र के रामनगर गांव की अनुसूचित जाति बस्ती में सोमवार की रात एक घर से चोर आभूषण व दस हजार रुपये समेट ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस मुआयना कर लौट गई।

उक्त गांव की आशा देवी पत्नी संजय गौतम भोजन करने के बाद कमरे में ताला लगाकर बच्चों संग बगल के कमरे में जाकर सो गई। मंगलवार की तड़के नींद खुलने पर आशा दरवाजा बाहर से बंद होने पर चौंक उठी। शोर मचाने पर जुटे पड़ोसियों ने दरवाजा खोला। दूसरे कमरे की कुंडी टूटी व उसमें रखा बाक्स गायब मिला। खोजबीन के दौरान घर से करीब पचास मीटर दूर खेत में बाक्स टूटा पड़ा मिला। अनुमान लगाया जा रहा है कि रात में किसी समय पहुंचे चोरों ने जिस कमरे में आशा व उसके बच्चे सोए थे, उसे बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद कमरे का ताला तोड़कर बाक्स उठा ले गए। आशा के मुताबिक बाक्स में सोने का मंगलसूत्र, कर्णफूल, चांदी का एक जोड़ी छागल, तीन पायल, एक जोड़ी लच्छा, एक करधनी व दस हजार रुपये थे। आशा ने एक दिन पहले ही बैंक से रुपये निकाले थे। मौके पर आए यूपी-112 के पुलिस जवान मुआयना कर चले गए। थानाध्यक्ष राज नारायण चौरसिया ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है। छानबीन कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी