चोरी गया पिकअप पेड़ से टकराया, युवक की मौत

मजडीहा गांव के पास मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार पिकअप बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में उस पर सवार युवक की मौत हो गई। चालक व उसके अन्य साथी क्षतिग्रस्त पिकअप छोड़कर भाग गए। मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:14 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:14 PM (IST)
चोरी गया पिकअप पेड़ से टकराया, युवक की मौत
चोरी गया पिकअप पेड़ से टकराया, युवक की मौत

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर) : मजडीहा गांव के पास मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार पिकअप बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में उस पर सवार युवक की मौत हो गई। चालक व उसके अन्य साथी क्षतिग्रस्त पिकअप छोड़कर भाग गए। मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है। मामले की छानबीन में जुटी पुलिस का कहना है कि दुर्घटनाग्रस्त पिकअप जलालपुर थाना क्षेत्र से चोरी हुआ था।

जौनपुर से शाहगंज की तरफ आ रहा तेज रफ्तार पिकअप सुबह करीब छह बजे अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गया। हादसे में उस पर सवार लगभग 30 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती चालक व उसके अन्य साथी क्षतिग्रस्त वाहन व मृत साथी को छोड़कर फरार हो चुके थे। पुलिस ने काफी प्रयास किया, लेकिन मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी।

कोतवाली के उप निरीक्षक इसरार अहमद ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त पिकअप तीन दिन पहले जलालपुर थाना क्षेत्र से चोरी हुआ था। जलालपुर थाने में वाहन स्वामी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज है। शव को शिनाख्त के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी