हत्यारोपित भाई-भतीजा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नगर के पोस्ट आफिस वार्ड में पैतृक जमीन के बंटवारे के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 04:17 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 04:17 PM (IST)
हत्यारोपित भाई-भतीजा को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हत्यारोपित भाई-भतीजा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, खेतासराय (जौनपुर): नगर के पोस्ट आफिस वार्ड में पैतृक जमीन के बंटवारे के विवाद में लाठी-डंडे से पीटकर भाई को मौत के घाट उतार देने वाले सगे भाई व भतीजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के दो घायल बेटों का उपचार चल रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

वार्ड निवासी अनुसूचित जाति के अनिरुद्ध का छोटे भाई पूरनमल से पैतृक भूमि के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। अनिरुद्ध अपने हिस्से की जमीन पर स्वीकृत प्रधानमंत्री आवास बनवा रहा था। पूरनमल अड़ंगेबाजी डाल रहा था। कुछ दिन पूर्व विवाद होने पर अनिरुद्ध ने थाने में शिकायत की थी। पुलिस ने मामूली विवाद समझकर हल्के में लिया। आरोप है कि सोमवार की रात करीब साढ़े नौ बजे पूरनमल व उसके पुत्र रोहित ने लाठी-डंडे से हमलाकर अनिरुद्ध व उसके पुत्रों मनीष व आशीष को बुरी तरह से घायल कर दिया। घायलों को पीएचसी सोंधी ले जाया गया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां अनिरुद्ध ने देररात दम तोड़ दिया। घायल आशीष की तहरीर पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या व गाली-गलौज का मुकदमा दर्ज कर पूरनमल व रोहित को मंगलवार को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया। निर्मला की उजड़ी मांग, परिवार हुआ बेसहारा

अनिरुद्ध की मौत से परिवार पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है। मांग सूनी हो जाने के गम में पत्नी निर्मला रोते-रोते बेसुध हो जा रही है। अनिरुद्ध की छह संतानों में चार पुत्र व दो पुत्रियां हैं। दो बड़े बेटे सतीश व जितेंद्र रोजी-रोटी कमाने की गरज से परदेस रहते हैं। दो छोटे पुत्र आशीष व मनीष घर पर साथ रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। एक बेटी पूनम की शादी हो चुकी है, जबकि छोटी बेटी अनुपम अविवाहित है।

chat bot
आपका साथी