तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूटा 55 हजार

नगर के वार्ड संख्या आठ भलुआहीं नहर के पास स्थित सौरभ मोबाइल की दुकान से मंगलवार की देर शाम बाइक सवार आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा सटाकर 55 हजार लूट लिए। घटना से कस्बे के व्यवसायियों में दहशत फैल गई। पुलिस की घेराबंदी के बाद भी सफलता नहीं मिली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 08:39 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 08:39 PM (IST)
तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूटा 55 हजार
तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूटा 55 हजार

जागरण संवाददाता, बदलापुर (जौनपुर) : नगर के वार्ड संख्या आठ भलुआहीं नहर के पास स्थित सौरभ मोबाइल की दुकान से मंगलवार की देर शाम बाइक सवार आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा सटाकर 55 हजार लूट लिए। घटना से कस्बे के व्यवसायियों में दहशत फैल गई। पुलिस की घेराबंदी के बाद भी सफलता नहीं मिली।

उक्त मोबाइल के दुकान के मालिक शैलेश सिंह ऊर्फ पप्पू काउंटर पर बैठकर रुपये गिन रहे थे। इसी बीच 5-6 की संख्या में पहुंचे नकाबपोश बदमाशों ने मोबाइल रिचार्ज करने की बात कही। उन्होंने कहा मैं रिचार्ज नहीं करता हूं। इसी बीच एक साथी ने तमंचा सटाकर रुपये और मोबाइल ले लिया और कहा कि शोर किये तो गोली मार देंगे और महराजगंज की तरफ भाग निकले।

सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों की घेराबंदी किया लेकिन सफलता नहीं मिली। उधर, व्यवसायी ने बताया कि बदमाश 50 से 55 हजार रुपये व मोबाइल फोन की लूट हुई है। लुटेरों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है। निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी