बेटी की नाक-मुंह दबाकर की थी हत्या

जागरण संवाददाता जौनपुर फरीदा बानो ने अपनी चार महीने की दुधमुहीं बेटी की नाक-मुंह दबाक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:54 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:54 PM (IST)
बेटी की नाक-मुंह दबाकर की थी हत्या
बेटी की नाक-मुंह दबाकर की थी हत्या

जागरण संवाददाता, जौनपुर: फरीदा बानो ने अपनी चार महीने की दुधमुहीं बेटी की नाक-मुंह दबाकर हत्या करने के बाद मौत को गले लगाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह तथ्य सामने आया कि बच्ची की मौत नाक व मुंह दबाने के कारण दम घुटने से हुई थी। घटना बुधवार की रात लाइन बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम सभा परियावां के राजस्व गांव लौकरी में हुई थी।

उक्त गांव निवासी अब्दुल कादिर अपने अब्बू शेखावत के साथ रोजी-रोटी कमाने की गरज से मुंबई रहता है। उसकी पत्नी फरीदा बानो अपनी तीन बेटियों नौ वर्षीय फिजा, सात वर्षीय साइना और चार माह की दुधमुंही को लेकर सास अलीमुन्निशां व 18 वर्षीय अविवाहित देवर अफजल के साथ घर पर रहती थी। गुरुवार की सुबह फिजा जागी तो मां का फांसी से लटका शव देखकर कमरा खोलकर रोती हुई बाहर निकली। सास अलीमुन्निशां व देवर अफजल कमरे में गए तो फंदे के सहारे फरीदा बानो का शव लटका था। दुधमुंही बेटी बिस्तर पर मृत पड़ी थी।

मृत फरीदा बानो मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के सगरे गांव निवासी महबूब की पुत्री थी। उसकी शादी करीब 11 साल पहले हुई थी। थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव ने बताया कि ससुरालीजन और मायके वालों के बीच फरीदा की दो अन्य मासूम बेटियों फिजा व साइना की परवरिश के बारे में आपसी समझौता हो गया है।

chat bot
आपका साथी