जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर एक वर्ष से टूटा है नाली का ढक्कन

जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर बने नाले का ढक्कन कई जगह एकदम से टूट चुका है और कई जगह ढक्कन में दरारें पड़ गई हैं। इससे आएदिन राहगीरों को परेशानी हो रही है कई गिरकर घायल हो चुके हैं। इसके बाद भी जिम्मेदार कोई सुधि नहीं ले रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:27 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:27 PM (IST)
जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर एक वर्ष से टूटा है नाली का ढक्कन
जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर एक वर्ष से टूटा है नाली का ढक्कन

जागरण संवाददाता, मछलीशहर (जौनपुर) : जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर बने नाले का ढक्कन कई जगह एकदम से टूट चुका है और कई जगह ढक्कन में दरारें पड़ गई हैं। इससे आएदिन राहगीरों को परेशानी हो रही है, कई गिरकर घायल हो चुके हैं। इसके बाद भी जिम्मेदार कोई सुधि नहीं ले रहे हैं।

नगर के चुंगी चौराहा, रोडवेज, मौर्य नगर, बरईपार चौराहा, सुजानगंज चौराहा, मुंगराबादशाहपुर चौराहे तक नाले पर बने ढक्कन पूरी तरह से टूट चुके हैं। रोडवेज के बगल बिहारी महिला डिग्री कालेज के ठीक गेट के सामने नाले पर लगा ढक्कन टूटकर वहां से गायब भी हो चुका है। वहीं, रोडवेज में नाली पर लगा ढक्कन टूट चुका है, जिसमें कुछ दिन पहले साइकिल से आने वाली एक छात्रा गिरकर घायल हो गई थी।

बीते मंगलवार को पुरवा मोहल्ला निवासी दिनेश भी गड्ढे में बाइक से गिरकर घायल हो गए। अगल-बगल के लोगों के अनुसार कार्यदाई संस्था को कई बार इसकी जानकारी दी गई लेकिन ढक्कन बदला नहीं गया। इसी तरह चुंगी चौराहे के निकट ढक्कन के न होने से एक बाइक सवार नाले में गिरकर घायल हो गया।

ऐसे ही नगर से गुजरने वाले हाइवे पर बने नाले का ढक्कन जगह-जगह टूट गया है या फिर उस पर ढक्कन रखा ही नहीं गया है। जिससे लोग नाले में गिरकर बराबर घायल हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी