चलती बस में महिला की चेन व अंगूठी उचक्कों ने उड़ाई

जागरण संवाददाता मीरगंज (जौनपुर) जंघई से मछलीशहर जा रही सवारी बस में एक महिला की अट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:21 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:21 PM (IST)
चलती बस में महिला की चेन
व अंगूठी उचक्कों ने उड़ाई
चलती बस में महिला की चेन व अंगूठी उचक्कों ने उड़ाई

जागरण संवाददाता, मीरगंज (जौनपुर): जंघई से मछलीशहर जा रही सवारी बस में एक महिला की अटैची तोड़ कर उचक्कों ने सोने का आभूषण पार कर दिया। महिला के हो-हल्ला मचाने पर यात्रियों ने एक संदिग्ध को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। जबकि दूसरा भागने में सफल रहा।

मछलीशहर कोतवाली के बसढुआ गांव निवासी धर्मराज गिरी की पत्नी लीलावती देवी प्रयागराज के कटहरा गई हुई थीं। वहां से वह जंघई आने के बाद मछलीशहर जाने वाली बस में सवार हुईं। तभी उनके बगल बैठे यात्री ने उनकी अटैची अपने पास रख लिया। इसका वह विरोध करने लगीं। इसी बीच जब बस गोधना से बंधवा बाजार के आगे निकली तो उनकी अटैची टूटी मिली। ये देख वह शोर मचाने लगीं। आवाज सुन ड्राइवर ने बस बंधवा बाजार बूथ के पास खड़ी कर दी। महिला के हल्ला मचाने पर लोगों ने एक संदिग्ध को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। महिला की सूचना पर उसके स्वजन भी बंधवा बाजार आ गए। महिला ने बताया की अटैची से उसके दो हजार रुपये, सोने की चेन व अंगूठी गायब है। थानाध्यक्ष राणा प्रताप यादव का कहना है कि पूछताछ चल रही है। सेंध काटकर आभूषण की दुकान से 50 हजार का सामान चोरी जागरण संवाददाता, गौराबादशाहपुर (जौनपुर): कस्बे से सटे पुलिस चौकी से मात्र 300 मीटर दूरी पर स्थित बरदह थाना क्षेत्र के जिवली बाजार में यूनियन बैंक के पश्चिम में स्थित एक ज्वेलरी शाप में चोरों ने सेंध काटकर चोरी कर ली। चोरी गए सामान का मूल्य लगभग पचास हजार रुपये बताया जा रहा है।

जिवली गांव निवासी शिव प्रसाद सेठ की यूनियन बैंक के बगल में आभूषण की दुकान है। मंगलवार को वह विध्याचल चले गए थे। बुधवार की शाम वापस आकर जब दुकान खोला तो सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। प्रतीत हुआ कि पीछे लोहे का दरवाजा तोड़ चोर दुकान में घुसे होंगे। इसके बाद दीवार में सेंध काट कर दुकान में दाखिल हुए होंगे। सूचना पर पहुंची बरदह पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी