परिवार को कमरे में बंद कर घर खंगाला

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के आसमान पट्टी गांव में परिवार को एक कमरे में बंद कर चोरों ने इत्मीनान से घर खंगाला। नकदी व जेवर सहित करीब दो लाख की संपत्ति समेट ले गए। उधर, सुरेरी थाना के भदखिन गांव में भी एक घर से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 08:55 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 08:55 PM (IST)
परिवार को कमरे में बंद कर घर खंगाला
परिवार को कमरे में बंद कर घर खंगाला

जागरण संवाददाता, जौनपुर: लाइन बाजार थाना क्षेत्र के आसमान पट्टी गांव में परिवार को एक कमरे में बंद कर चोरों ने इत्मीनान से घर खंगाला। नकदी व जेवर सहित करीब दो लाख की संपत्ति समेट ले गए। उधर, सुरेरी थाना के भदखिन गांव में भी एक घर से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया।

आसमान पट्टी निवासी प्रतिष्ठित व्यवसायी रतन चंद्र जायसवाल उर्फ कल्लू के घर में घुसे आधा दर्जन की संख्या में चोरों ने उस कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया जिसमें गृहस्वामी परिजनों के साथ सोए थे। इसके बाद चोरों ने बारी-बारी से सभी कमरों को खंगाला। नकदी व जेवर सहित करीब दो लाख रुपये का माल लेकर चंपत हो गए। लघु शंका महसूस होने पर रतन चंद्र जायसवाल जागे तो दरवाजा बाहर से बंद देख शोर मचाया। पास-पड़ोस के लोग जुट गए। घटना की सूचना रात में ही यूपी-100 पर ग्राम प्रधान राजू सिद्धार्थ ने दी। पुलिस ने पहुंचकर मौका मुआयना किया। उधर, भदखिन गांव निवासी राजीव यादव गुरुवार को पुत्री को दवा दिलाने भदोही लेकर गए थे। दोपहर उनकी पत्नी सावित्री दरवाजा बंद कर मवेशियों के लिए चारा काटने चली गई। लौटीं तो घर के सामान अस्त-व्यस्त व बाक्स टूटा देख भौंचक रह गईं। गृहस्वामी के अनुसार चोर 20 हजार रुपये व दो लाख रुपये मूल्य के जेवर समेट ले गए।

chat bot
आपका साथी