उचक्कों ने छात्रा व वृद्धा के छीने मोबाइल फोन

अलग-अलग स्थानों पर बाइक सवार उचक्कों ने छात्रा व वृद्धा से मोबाइल फोन छीन लिए। छीना-झपटी के दौरान गिरने से छात्रा चोटिल हो गई। गौराबादशाहपुर प्रतिनिधि के अनुसार क्षेत्र के पिलखिनी गांव की 18 वर्षीय खुशबू होरीलाल शनिवार की शाम कस्बा स्थित कोचिग से पढ़कर घर लौट रही थी। गांव के पास ही किसी की काल आ जाने पर वह साइकिल चलाते हुए बात कर रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 05:41 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 05:41 PM (IST)
उचक्कों ने छात्रा व वृद्धा के छीने मोबाइल फोन
उचक्कों ने छात्रा व वृद्धा के छीने मोबाइल फोन

जागरण संवाददाता, जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर बाइक सवार उचक्कों ने छात्रा व वृद्धा से मोबाइल फोन छीन लिए। छीना-झपटी के दौरान गिरने से छात्रा चोटिल हो गई। गौराबादशाहपुर प्रतिनिधि के अनुसार क्षेत्र के पिलखिनी गांव की 18 वर्षीय खुशबू होरीलाल शनिवार की शाम कस्बा स्थित कोचिग से पढ़कर घर लौट रही थी। गांव के पास ही किसी की काल आ जाने पर वह साइकिल चलाते हुए बात कर रही थी। इसी दौरान पीछे से आए एक बाइक पर सवार तीन उचक्के झपट्टा मारकर उसके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर भाग गए। छीना-झपटी में गिर जाने से खुशबू घायल हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

सरपतहां प्रतिनिधि के मुताबिक असैथापट्टी नौरंग गांव की 62 वर्षीय शारदा देवी शनिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे अपने बरामदे में खड़ी होकर किसी से मोबाइल फोन पर बात कर रही थीं। बाइक से आए दो उचक्के थोड़ी दूर पर रुके। उनमें से एक ने आकर शारदा देवी के हाथ से झपट्टा मारकर मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद दोनों भाग गए। घटना की सूचना स्वजन ने थाने पर दी। पुलिस छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी