लूट का आरोपित कस्टडी से फरार, खाकी के छूटे पसीने

जागरण संवाददाता महराजगंज (जौनपुर) स्थानीय सीएचसी में बुधवार को मेडिकल परीक्षण के लिए ला

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 05:09 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 05:09 PM (IST)
लूट का आरोपित कस्टडी से फरार, खाकी के छूटे पसीने
लूट का आरोपित कस्टडी से फरार, खाकी के छूटे पसीने

जागरण संवाददाता, महराजगंज (जौनपुर): स्थानीय सीएचसी में बुधवार को मेडिकल परीक्षण के लिए लाया गया लूट का आरोपित खाकी को चकमा देकर हथकड़ी निकालकर फरार हो गया। उसके फरार होते ही थाने के जिम्मेदार हांफने लगे। किसी तरह पुलिस टीम कड़ी मशक्कत कर दो घंटे बाद उसे उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के भागने की घटना सीएचसी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो थोड़ी ही देर में वायरल होने लगी।

पुलिस के अनुसार लूट के आरोपित सवंसा निवासी सौरभ सिंह, मस्थरी निवासी रवि और कपिल गौड़ को हिरासत में लेकर चिकित्सकीय परीक्षण के लिए सीएचसी ले जाया गया था। तीनों के हाथ में हथकड़ी लगी हुई थी। इसी बीच सौरभ सिंह हथकड़ी से अपना हाथ निकालकर भाग गया। उसे भागता देख साथ गए दो कांस्टेबल पीछे दौड़े, लेकिन पकड़ नहीं सके। आरोपित के भागने की सूचना वायरलेस से प्रसारित की गई। आला अधिकारियों को जानकारी हुई तो उन्होंने महराजगंज पुलिस की जमकर क्लास ली। पुलिस टीम ने इधर-उधर आरोपित की तलाश शुरू की। लगभग दो घंटे बाद पुलिस ने सौरभ सिंह को उसके घर के पास से ही गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद बड़ी संख्या में फोर्स के साथ उसको चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया।

यह था लूट का मामला

भारतीय स्टेट बैंक कोल्हुआं की मिनी शाखा महराजगंज में है। गत 12 जुलाई को संचालक प्रदीप कुमार बैंक से रुपये लेकर अपने मिनी बैंक आ रहे थे। तभी बाइक सवार तीन बदमाश रुपये से भरा बैग छीन कर संचालक को गिरा दिए। पहले तो पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ में काफी सुस्ती दिखाई। जब जनप्रतिनिधियों ने राजफाश के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकी।

chat bot
आपका साथी