आठ वर्षीय बच्ची से दुराचार के आरोपित को 12 वर्ष की सजा

जागरण संवाददाता जौनपुर जफराबाद थाना क्षेत्र निवासी आठ वर्षीय बच्ची को बिस्किट दिलाने के बहा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:21 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:21 PM (IST)
आठ वर्षीय बच्ची से दुराचार के आरोपित को 12 वर्ष की सजा
आठ वर्षीय बच्ची से दुराचार के आरोपित को 12 वर्ष की सजा

जागरण संवाददाता, जौनपुर: जफराबाद थाना क्षेत्र निवासी आठ वर्षीय बच्ची को बिस्किट दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर तीन वर्ष पूर्व दुराचार करने के मामले में अपर सत्र न्यायाधीश पाक्सो एक्ट प्रथम ने आरोपित को 12 वर्ष की कारावास व 52 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।

पीड़िता की मां ने 30 जून 2018 को एफआइआर दर्ज कराया कि वह पति के साथ बड़ी बेटी के यहां भदोही गई थी। घर पर उसकी आठ वर्ष की बेटी परिवार के अन्य लोगों के साथ थी। रात आठ बजे पड़ोस का दयाशंकर (55) उसकी बच्ची को 20 रुपये देकर बहला फुसलाकर घर के कुछ दूर स्थित सैय्यद बाबा के मजार के पास ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने पर दूसरी बेटी व जेठानी पहुंची तो आरोपित भाग निकला। पुलिस ने विवेचना कर आरोपित के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया। बच्ची ने मजिस्ट्रेट व कोर्ट में दिए बयान में घटना की पुष्टि की। सरकारी वकील राजेश उपाध्याय व वीरेंद्र मौर्य ने गवाहों को परीक्षित कराया। कोर्ट ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद आरोपित को दोषी पाते हुए सजा सुनाई। हत्यारोपित दंपती व बेटा गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जौनपुर: लाइन बाजार पुलिस ने कुद्दूपुर गांव में सोमवार की देरशाम युवक की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या करने के आरोपित चाचा-चाची व चचेरे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गांव निवासी 37 वर्षीय अतुल सिंह का उसके चाचा बृजेश सिंह से घरेलू विवाद चल रहा था। आरोप है कि शाम करीब साढ़े सात बजे अतुल सिंह छत पर तख्त ले जा रहा था। इस पर चाचा और उनके स्वजन ने एतराज किया। इसी बात को लेकर कहासुनी के दौरान चाचा बृजेश सिंह, चाची अंतिमा सिंह और उनके बेटे अमन सिंह ने बांस से पीटकर अतुल सिंह को मार डाला। इसको लेकर तनाव हो गया। सीओ सिटी जितेंद्र दुबे, थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र यादव, टीडी कालेज पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र कुमार दुबे ने स्थिति संभाल ली। मृत अतुल सिंह की पत्नी चंदा देवी की तहरीर पर देररात चाचा, चाची व चचेरे भाई के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मंगलवार को आरोपितों को कुद्दूपुर गांव में ही त्रिपौलिया के पास से उस समय गिरफ्तार कर लिया गया जब तीनों कहीं भागने की फिराक में थे। आरोपितों का चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी