रेलवे स्टेशन से किशोरी संग तीन युवक हिरासत में

पुलिस ने नगर स्थित रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध स्थिति में टहल रही किशोरी और तीन युवकों को बुधवार को हिरासत में ले लिया। युवकों को पूछताछ के बाद पुलिस ने हवालात में डाल दिया है। प्रकरण चर्चा का विषय बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 05:21 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 05:21 PM (IST)
रेलवे स्टेशन से किशोरी संग तीन युवक हिरासत में
रेलवे स्टेशन से किशोरी संग तीन युवक हिरासत में

जागरण संवाददाता, मड़ियाहूं (जौनपुर): पुलिस ने नगर स्थित रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध स्थिति में टहल रही किशोरी और तीन युवकों को बुधवार को हिरासत में ले लिया। युवकों को पूछताछ के बाद पुलिस ने हवालात में डाल दिया है। प्रकरण चर्चा का विषय बना हुआ है।

बुधवार को किशोरी को तीन युवकों के साथ रेलवे स्टेशन संदिग्ध स्थिति में घूमते देख स्टेशन मास्टर ने कोतवाली में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस किशोरी व उसके साथ मौजूद तीनों युवकों को हिरासत में लेकर कोतवाली लाई। किशोरी सुरेरी थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी ननिहाल में रह रही थी। वह सोमवार को किसी को कुछ बताए बिना घर से निकल गई थी। रात में मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपनी मौसी के यहां रही। मंगलवार को दोपहर वहां से भी किसी को कुछ बताए बिना निकल गई। मौसी के परिजन खोजबीन करने लगे तो वह शिवाजी नगर स्थित एक दुकान पर मिली। उसने कहा कि मुझे ननिहाल पहुंचा दीजिए। मौसी के परिजन ननिहाल पहुंचाने की तैयारी कर रहे थे कि झांसा देकर वहां से फरार हो गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस किशोरी व युवकों से पूछताछ कर रही थी। फिलहाल, किसी तरह का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

chat bot
आपका साथी