संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत, फांसी से लटका मिला शव

जागरण संवाददाता मड़ियाहूं (जौनपुर) शुक्रवार की सुबह वृद्ध का संदिग्ध परिस्थितियों में घर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 05:15 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 05:15 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत, फांसी से लटका मिला शव
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत, फांसी से लटका मिला शव

जागरण संवाददाता, मड़ियाहूं (जौनपुर): शुक्रवार की सुबह वृद्ध का संदिग्ध परिस्थितियों में घर से कुछ दूर पेड़ से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्वजनों ने हत्या कर शव लटकाए जाने की आशंका जाहिर करते हुए जांच की मांग की। पुलिस आत्महत्या करना बता रही है। फिर भी स्वजनों की आशंका पर बारीकी से छानबीन में जुटी है।

हिनौती गांव निवासी 65 वर्षीय देव नारायण यादव मड़ियाहूं-जलालपुर मार्ग पर पुराने घर से करीब पांच सौ मीटर दूर नया मकान बनवाए थे। हर दिन की तरह गुरुवार की शाम को ही स्वजन नए घर पर ही उन्हें खाना पहुंचा दिए। शुक्रवार की सुबह जब लोग शौच को ताल के पास गए तो बबूल के पेड़ से नायलान की रस्सी के सहारे देव नारायण का शव लटका देखकर शोर मचाने लगे। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पता चलने पर रोते-बिलखते स्वजन भी पहुंच गए।

घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा। देव नारायण के पुत्र संदीप कुमार यादव ने कोतवाली में तहरीर दी। जिसमें लिखा है कि पूरा विश्वास है कि उनके पिता ऐसा कदम नहीं उठा सकते। किसी ने साजिश के तहत उनकी हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ में लटका दिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुन्ना राम घुसिया ने कहा कि छानबीन में प्रथम²ष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन की जा रही है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी