चालक का संदिग्ध हाल में कुएं में मिला शव

जागरण संवाददाता नौपेड़वा (जौनपुर) बक्शा थाना क्षेत्र के मई गांव में राउर बाबा मेला में दर्श

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:29 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 06:29 PM (IST)
चालक का संदिग्ध हाल
में कुएं में मिला शव
चालक का संदिग्ध हाल में कुएं में मिला शव

जागरण संवाददाता, नौपेड़वा (जौनपुर): बक्शा थाना क्षेत्र के मई गांव में राउर बाबा मेला में दर्शनार्थियों को लेकर आए निजी बस चालक का मंगलवार की सुबह संदिग्ध हाल में कुएं में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कारण साफ होगा फिर कार्रवाई होगी।

मीरगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी 40 वर्षीय सुभाष यादव श्रद्धालुओं से भरी बस गत रविवार की शाम राउर बाबा मेला आया था। दर्शनार्थियों को भेजकर खुद बस में रुक गया था। श्रद्धालु जब लौटे तो चालक सुभाष मौके पर नहीं मिला। तब यात्रियों में से एक ने दूसरी चाबी बस में लगाकर दर्शनार्थियों को लेकर लौट आया। मंगलवार की सुबह मंदिर के पास कुएं पर युवक ने पर्स व आधार कार्ड पड़ा देखा और ग्राम प्रधान सुभाष चंद्र को सूचना दी। पर्स में मिले मोबाइल नंबर पर संपर्क करने से चालक सुभाष यादव के लापता होने की जानकारी हुई। आशंकावश कुएं में झांका तो एक युवक का शव दिखा। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष बक्शा विनोद कुमार सिंह ने शव को कुएं से निकलवाया। मृतक की शिनाख्त सुभाष यादव के रूप में हुई। खबर दिए जाने पर मृतक के स्वजन आ गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। --------------------------------

मृतक के भाई से तहरीर लेकर शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद आगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

-रण विजय सिंह, सीओ सदर।

chat bot
आपका साथी