सई नदी में कूदा छात्र लापता, गोताखोर लगे तलाश में

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रामदयालगंज बाजार में मंगलवार को दोपहर छात्र ने उफनाई सदी नदी में छलांग लगा दी। देखते ही देखते वह लहरों में लापता हो गया। देरशाम तक तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चल सका। तलाश में गोताखोर भी लगाए गए हैं। छात्र के घर पर कोहराम मच गया है। बताया गया कि रामदयालगंज बाजार के पास ही दो साल पूर्व सड़क दुर्घटना में उसके पिता की मौत हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 12:10 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 12:10 AM (IST)
सई नदी में कूदा छात्र लापता, गोताखोर लगे तलाश में
सई नदी में कूदा छात्र लापता, गोताखोर लगे तलाश में

जागरण संवाददाता, जौनपुर : लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रामदयालगंज बाजार में मंगलवार को दोपहर छात्र ने उफनाई सदी नदी में छलांग लगा दी। देखते ही देखते वह लहरों में लापता हो गया। देरशाम तक तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चल सका। तलाश में गोताखोर भी लगाए गए हैं। छात्र के घर पर कोहराम मच गया है। बताया गया कि रामदयालगंज बाजार के पास ही दो साल पूर्व सड़क दुर्घटना में उसके पिता की मौत हो गई थी।

जलालपुर थाना क्षेत्र के बैरीपुर गांव निवासी 15 वर्षीय अनिकेत यादव गांव के ही सरस्वती निकेतन इंटर कालेज में नौवीं कक्षा में पढ़ता था। सुबह वह घर से स्कूल गया था। स्कूल से छुट्टी के बाद वह घर न जाकर न जाने किन परिस्थितियों में रामदयालगंज चला गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुल पर खड़ा अनिकेत अचानक रेलिग पर चढ़कर उफनाई सई नदी में कूद गया। देखते ही देखते वह तेज धार में लापता हो गया। बाजारवासियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई।

इसी दौरान रोते-बिलखते स्वजन भी आ गए। नदी में उसकी तलाश शुरू की गई। बाद में पुलिस ने खोज के लिए गोताखोरों को भी बुलाया, लेकिन रात आठ बजे तक वह नहीं मिल सका। थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव ने बताया कि बुधवार की सुबह फिर तलाश कराई जाएगी। मालूम हो कि करीब दो साल पहले अनिकेत के पिता राजेश यादव की रामदयालगंज के पास ही दुर्घटना में मौत हो गई थी। उसकी मां, छोटा भाई व अन्य स्वजन रो-रोकर बेहाल हो गए हैं। शौच को गई किशोरी के तालाब में डूबने की आशंका

जागरण संवाददाता, गौराबादशाहपुर (जौनपुर) : चौकी पिलखुंवा गांव में मंगलवार की दोपहर शौच के लिए गई किशोरी लापता हो गई। उसके तालाब में डूबने की आशंका जताई जा रही है। उक्त गांव निवासी स्व. संतोष यादव की 17 वर्षीय पुत्री करीब एक बजे घर के पास स्थित तालाब के पास शौच करने गई थी। घंटों बीत जाने के बाद नहीं लौटी तो स्वजन तलाश करने लगे। तालाब के किनारे उसकी चप्पलें मिलीं। तालाब में डूबने की आशंकावश पुलिस व ग्रामीण बांस व नाव लेकर घंटों तालाब में खोज करते रहे, लेकिन पता नहीं चला। थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने कहा कि तलाशी के लिए गोताखोर बुलाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी