सड़क हादसों में छात्र की मौत, दो युवक घायल

अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में बाइक सवार छात्र की मौत हो गई

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 07:21 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 07:21 PM (IST)
सड़क हादसों में छात्र की मौत, दो युवक घायल
सड़क हादसों में छात्र की मौत, दो युवक घायल

जागरण संवाददाता, जौनपुर: अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में बाइक सवार छात्र की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए। घायलों में एक का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। हालत गंभीर बनी हुई है।

रामपुर प्रतिनिधि के अनुसार: पड़ोसी जिले भदोही के ग्राम नजरपुर बिसौली (कृपालपुर) का निवासी 22 वर्षीय अनुराग मौर्य पुत्र देवी प्रसाद मौर्य वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर से एमटेक की पढ़ाई कर रहा था। गुरुवार को अनुराग बाइक से विश्वविद्यालय जा रहा था। थाना क्षेत्र के औंरा गांव के पास ब्रह्म बाबा के सामने पीछे से तेजगति से जा रहा ट्रक उसे रौंदते हुए निकल गया। छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने पीछा कर ट्रक व चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह व जमालापुर पुलिस चौकी प्रभारी गोविद मिश्र ने शव को कब्जे में मृत छात्र के स्वजनों को सूचना दी। रोते-बिलखते स्वजन आ गए। उनकी तहरीर लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

बरईपार प्रतिनिधि के अनुसार: सिकरारा थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी आशीष कुमार व अभिषेक बुधवार की देरशाम बरईपार बाजार से दवा खरीदकर बाइक से लौट रहे थे। सिरसी इंटर कालेज के पास बेसहारा सांड़ से टकराकर गिर जाने से दोनों घायल हो गए। स्वजन गंभीर रूप घायल आशीष को जिला अस्पताल ले गए। अभिषेक का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी