बोले प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष - 'योगी और मोदी न रहें तो जय श्री राम का नारा नहीं लग सकता'

जौनपुर में मल्‍हनी विधानसभा उपचुनाव में जैसे जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है वैसे वैसे ही सियासी पारा भी गरमाने लगा है। शुक्रवार को मल्‍हनी विधानसभा उपचुनाव के लिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के अलावा प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष स्‍वतंत्रदेव सिंह भी संबोधित करने पहुंचे।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:26 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:55 PM (IST)
बोले प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष - 'योगी और मोदी न रहें तो जय श्री राम का नारा नहीं लग सकता'
मल्‍हनी विधानसभा उपचुनाव के लिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के अलावा प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष स्‍वतंत्रदेव सिंह भी संबोधित करने पहुंचे।

जौनपुर, जेएनएन। मल्‍हनी विधानसभा उपचुनाव में जैसे-जैसे मतदान की तिथि यानी तीन नवंबर नजदीक आ रही है वैसे-वैसे ही जिले का सियासी पारा भी गरमाने लगा है। शुक्रवार को मल्‍हनी विधानसभा उपचुनाव के लिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के अलावा प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष स्‍वतंत्रदेव सिंह भी चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे।

मुख्‍यमंत्री से पूर्व जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मल्हनी की बेटी सीमा द्विवेदी को इस बार राज्यसभा में सांसद बनाकर भेजा है और इससे जनपद का मान बढ़ा है। उत्‍तर प्रदेश सरकार समाज के सभी वर्गों के हित में काम कर रही है। जनता को संबोधित करते हुए बोले कि राज्य में सपा और बसपा के शासन काल में गुंडे और माफियाओं का चारों ओर राज्य था। आज ऐसे लोगों पर योगी सरकार बुलडोजर चला रही है। विरोधियों के पास कोई विरोध का विषय नहीं है।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यह मल्हनी विधानसभा का चुनाव मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ही नहीं आप सभी के लिए सम्मान का चुनाव है। उन्‍होंने कानून व्‍यवस्‍था का हवाला देते हुए कहा कि इस राज्य के अंदर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और वाराणसी के सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न रहें तो 'जय श्री राम' का नारा भी नहीं लग सकता। इस संबो‍धन के बाद उत्‍साहित जनता ने 'जयश्री राम' का नारा भी सभा के दौरान खूब लगाया।

chat bot
आपका साथी