गोली मारकर पुत्र की हत्या, पिता गंभीर

जागरण संवाददाता शाहगंज (जौनपुर) भरौली गांव में शनिवार की सुबह विवाद के दौरान युवक ने

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 12:02 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:05 AM (IST)
गोली मारकर पुत्र की हत्या, पिता गंभीर
गोली मारकर पुत्र की हत्या, पिता गंभीर

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर): भरौली गांव में शनिवार की सुबह विवाद के दौरान युवक ने सरेआम पिता-पुत्र को गोली मार दी। पुत्र ओसामा की वहीं पर मौत हो गई और गंभीरावस्था में पिता इश्तियाक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित पिता-पुत्र हाशिम व तारिक मौके से फरार हो गए। मृत युवक के भाई फरहान की तहरीर पर पुलिस ने शाम को मुख्य आरोपित तारिक समेत पांच के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

गांव के पुराने विवाद में एक गुट के व्यक्ति को रास्ते में जाते समय तारिक ने रोक लिया। उससे सप्ताह भर पूर्व मारपीट व विवाद की चर्चा के दौरान अपशब्द कहकर धमकाने लगा। इसके बाद उसने इश्तियाक को अपने साथ हुई बदसलूकी की जानकारी दी। यह सुनते ही इश्तियाक (55), पुत्र ओसामा (30) के साथ तारिक से पूछताछ के लिए निकला। गांव की मस्जिद के पास उसकी तारिक से मुलाकात हो गई। वहीं पर मारपीट के दौरान तारिक अपने पिता हाशिम के लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायर कर भागने लगा। जिसे ओसामा व इश्तियाक ने पकड़ना चाहा तो उसने गोली मार दी। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। जल्द ही पकड़ में होंगे आरोपित

इस घटना के फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार दुबे के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

-राज करन नय्यर, पुलिस अधीक्षक।

chat bot
आपका साथी