सीनियर एलटी कोरोना पाजिटिव, जिला अस्पताल रहा बंद

जौनपुर जिला चिकित्सालय के वरिष्ठ लैब टेक्नीशियन के कोरोना पाजिटिव आने के बाद अस्पताल को एक बार फिर 24 घंटे के लिए बंद किया गया। सिर्फ इमरजेंसी मरीज देखे गए और कोरोना का परीक्षण हुआ। अस्पताल परिसर को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 09:18 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 09:18 PM (IST)
सीनियर एलटी कोरोना पाजिटिव, जिला अस्पताल रहा बंद
सीनियर एलटी कोरोना पाजिटिव, जिला अस्पताल रहा बंद

जागरण संवाददाता, जौनपुर: जिला चिकित्सालय के वरिष्ठ लैब टेक्नीशियन के कोरोना पाजिटिव आने के बाद बुधवार को अस्पताल को एक बार फिर 24 घंटे के लिए बंद किया गया। सिर्फ इमरजेंसी मरीज देखे गए और कोरोना की जांच की गई। इसके साथ ही अस्पताल परिसर को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया।

जिला अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों व चिकित्सक भी कोरोना की गिरफ्त में आ रहे हैं। मंगलवार को सीनियर एलटी की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद आनन-फानन में अस्पताल को बंद कर दिया गया। ओपीडी न चलने के कारण बुधवार की सुबह उपचार के लिए आने वाले मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। सीएमएस डा. अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि ओपीडी व अन्य जांचों को सुरक्षा की ²ष्टि से 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। गंभीर मरीजों को परेशानी न हो इसलिए इमरजेंसी सेवा व कोरोना जांच लैब चालू था। वार्डों व अस्पताल परिसर में साफ-सफाई व सैनिटाइज किया गया है।

-

जिला महिला अस्पताल की नर्स भी संक्रमित

जौनपुर: जिला महिला अस्पताल की एक स्टाफ नर्स कोरोना संक्रमित मिली है। सीएमएस राम सेवक ने बताया कि पीड़िता पीपी सेंटर में ड्यूटी करती थी। रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद उसे आइसोलेशन में भेजने के साथ ही अस्पताल परिसर को दो बार सैनिटाइज किया गया।

chat bot
आपका साथी