स्कूल वाहन की कार से टक्कर, छात्र की मौत

प्रयागराज-शाहगंज राजमार्ग पर कुशहां गांव स्थित समरत्थी राजाराम दिव्यांग विद्यालय के सामने शुक्रवार को दोपहर स्कूली वाहन व कार में हुई जोरदार टक्कर में एक छात्र की मौत हो गई। सात अन्य घायल हो गए। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 07:01 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 08:18 PM (IST)
स्कूल वाहन की कार से टक्कर, छात्र की मौत
स्कूल वाहन की कार से टक्कर, छात्र की मौत

जागरण संवाददाता, बदलापुर (जौनपुर): प्रयागराज-शाहगंज राजमार्ग पर कुशहां गांव स्थित समरत्थी राजाराम दिव्यांग विद्यालय के सामने शुक्रवार को दोपहर स्कूली वाहन व कार में हुई जोरदार टक्कर में एक छात्र की मौत हो गई। सात अन्य घायल हो गए। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

छुट्टी होने पर समरत्थी राजाराम दिव्यांग विद्यालय का मैजिक वाहन बच्चों को घर छोड़ने जा रहा था। जैसे ही वाहन स्कूल परिसर से निकलकर सड़क पर आया शाहगंज की तरफ से तेज गति से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने जबरस्त टक्कर मार दी। हादसे के बाद बच्चों की चीख-पुकार से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। विद्यालय के शिक्षकों व आस-पास के ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त मैजिक वाहन से घायल बच्चों को निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। डाक्टरों ने चौथी कक्षा में पढ़ने वाले अंश निवासी रामनगर थाना खुटहन को देखते ही मृत घोषित कर दिया। घायलों बच्चों में सृष्टि तिवारी, श्रेया तिवारी, शिवांगी निवासी कृष्णापुर, आरुषि निवासी कम्मरपुर, आदर्श व दीपक निवासी रामनगर थाना खुटहन के अलावा मैजिक चालक मनोज पाल निवासी बड़ेरी थाना बदलापुर हैं। मैजिक में लगभग 15 बच्चे सवार थे। सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

उधर, हादसे की खबर जंगल की आग की तरह फैलते ही स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों में हड़कंप मच गया। जो जहां था वहीं से अपने-अपने बच्चों का कुशलक्षेम जानने के लिए स्कूल व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भागा। दुर्घटनास्थल पर करीब दो घंटे तक रास्ता जाम की स्थिति बनी रही। मृत छात्र अंश के बड़े पिता अजीत कुमार गुप्ता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार चालक ऋषभ जायसवाल निवासी आजमगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी