सड़क हादसों में सफाई कर्मी सहित दो की मौत

जागरण संवाददाता जौनपुर शनिवार को अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में सफाई

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:10 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:10 PM (IST)
सड़क हादसों में सफाई कर्मी सहित दो की मौत
सड़क हादसों में सफाई कर्मी सहित दो की मौत

जागरण संवाददाता, जौनपुर : शनिवार को अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में सफाई कर्मी व युवक की मौत हो गई। दंपती व पिता-पुत्र सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसों की सूचना मिलने पर मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।

सुजानगंज में तैनात सफाई कर्मी सिकरारा थाना क्षेत्र के टेकारी के रहने वाले 33 वर्षीय आनंद यादव सुबह जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर समाधगंज व बीबीपुर के बीच पेट्रोल पंप के सामने सड़क पर मृत मिले। वह घर से मोपेड में पेट्रोल भराने निकले थे। किसी राहगीर की सूचना पर थानाध्यक्ष अश्विनी दुबे मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लिया। हादसे की खबर लगने पर वाराणसी में रहने वाले आनंद के पिता राजेंद्र प्रसाद वहां से सपरिवार आ गए। मृतक के चाचा धर्मेंद्र यादव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस दुर्घटना करने वाले वाहन का पता लगाने में जुटी है।

इसी तरह मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सरोखनपुर निवासी 20 वर्षीय बुधिराम अपने दो साथियों रवि व लक्ष्मण के साथ शुक्रवार की शाम बाइक से सुजानगंज थाना क्षेत्र के बेलवार गांव बरात में गया था। लौटते समय देररात जयपालपुर के निकट विपरीत दिशा से तेज गति से रही बोलेरो ने धक्का मार दिया। इससे बुधिराम की मौके पर ही मौत हो गई। रवि व लक्ष्मण गंभीर रूप से घायल हो गए। पीएचसी से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जौनपुर-केराकत मार्ग पर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सेवईं नाला के पास शनिवार को दोपहर बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार अरविद कुमार व उनकी पत्नी रीना बुरी तरह से जख्मी हो गई। युवा दंपती केराकत की तरफ जा रहे थे। हादसे के बाद चालक बोलेरो लेकर भाग गया। दंपती को सीएचसी चोरसंड से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। एक अन्य घटना में मड़ियाहूं के शिवाजी नगर मोहल्ले में बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार उत्तम पांडेय व उनके पुत्र सत्यम गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बक्शा थाना क्षेत्र के अ‌र्द्धपुर गांव निवासी पिता-पुत्र रिश्तेदारी में मड़ियाहूं जा रहे थे। सीएचसी मड़ियाहूं से रेफर किए जाने पर स्वजन बीएचयू लेकर चले गए। नागरिकों ने बोलेरो व चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। एक सप्ताह पहले हुई थी शादी, घर में मचा कोहराम

मुंगराबादशाहपुर: दुर्घटना में मृत बुधिराम की शादी गत पांच जून को हुई थी। जिस बाइक से दुर्घटना हुई वह शादी में उपहार के तौर पर कन्या पक्ष ने दी थी। किसी को क्या पता था कि वही बाइक मौत का कारण बन जाएगी। नवविवाहिता पत्नी व स्वजन के करुण-कंद्रन से सरोखनपुर गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

chat bot
आपका साथी