घर के सामने युवक का शव छोड़कर भागे रिश्तेदार

क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव में शुक्रवार की दोपहर बोलेरो से आए लोग युवक का शव घर के सामने छोड़कर भाग गए। मृत युवक के गले पर कसे जाने का निशान है। पुलिस शव कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:58 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:58 PM (IST)
घर के सामने युवक का शव छोड़कर भागे रिश्तेदार
घर के सामने युवक का शव छोड़कर भागे रिश्तेदार

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर): क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव में शुक्रवार की दोपहर बोलेरो से आए लोग युवक का शव घर के सामने छोड़कर भाग गए। मृत युवक के गले पर कसे जाने का निशान है। पुलिस शव कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी है।

उक्त गांव का गुलशन बिद (19) पुत्र राजमनी के माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी है। वह सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के आनापुर चकवां गांव में अपनी मौसी के घर रहकर एक दुकान पर वेल्डिग करना सीख रहा था। दोपहर करीब 12 बजे मौसी के घर के लोग बोलेरो में गुलशन का शव लेकर उसके घर पहुंचे और दरवाजे पर रखकर भाग गए। गुलशन के चाचा लालजी बिद नगर में किसी दुकान पर नौकरी करते हैं। गांव वालों ने मामला रिश्तेदारी का होने के कारण तुरंत पुलिस को सूचना नहीं दी। शाम करीब पांच बजे कुछ ग्रामीणों ने शाहगंज आकर मृतक के चाचा को घटना की जानकारी दी। तब मामला पुलिस के संज्ञान में आया। मौत के कारणों को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। तस्कर गिरफ्तार, पौने पांच किलो गांजा बरामद

जागरण संवाददाता, गौराबादशाहपुर (जौनपुर): स्थानीय पुलिस ने एक तस्कर को करीब पौने पांच किलो गांजा संग गिरफ्तार कर लिया। क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि थानाध्यक्ष राम प्रवेश कुशवाहा व गौरा चौकी प्रभारी एसआइ वरुणेंद्र राय ने पुलिस जवानों के साथ गौरा गांव के पास शुक्रवार को संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिग कर रहे थे। झोला लेकर आता दिखा एक व्यक्ति भागने लगा। संदेह होने पर पुलिस कर्मियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। तलाशी में झोले से चार किलो सात सौ ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपित गुलाब गिरि निवासी गांव मुरारपुर, कोतवाली केराकत का एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी