रेलवे संपत्ति की सुरक्षा को मांगा सहयोग

राजकीय रेलवे पुलिस के जौनपुर भंडारी प्रभारी निरीक्षक विजयनाथ ¨सह ने मिहरावां रेलवे क्रा¨सग व रेलवे स्टेशन महगावां के क्रा¨सग कोठवार पर क्षेत्र के ग्राम प्रधान व नागरिकों के साथ बैठक की। इस दौरान रेलवे सुरक्षा के विषय में सहयोग मांगा। इस दौरान सरकारी संपत्तियों को नुकसान न पहुंचाने को जागरूक किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 10:17 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 10:17 PM (IST)
रेलवे संपत्ति की सुरक्षा को मांगा सहयोग
रेलवे संपत्ति की सुरक्षा को मांगा सहयोग

जागरण संवाददाता, सरायख्वाजा (जौनपुर): राजकीय रेलवे पुलिस के जौनपुर जंक्शन प्रभारी निरीक्षक विजयनाथ ¨सह ने मिहरावां रेलवे क्रा¨सग व रेलवे स्टेशन महगावां के क्रा¨सग कोठवार पर क्षेत्र के ग्राम प्रधान व नागरिकों के साथ बैठक की। इस दौरान रेलवे की संपत्ति की सुरक्षा को लेकर सहयोग मांगा। इस दौरान सरकारी संपत्तियों को नुकसान न पहुंचाने को जागरूक भी किया।

प्रभारी निरीक्षक ने आए दिन रेलवे गेटमैनों के साथ मारपीट व सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने के लिए ग्राम प्रधानों से जागरुकता लाने का आह्वान किया। जब रेलवे क्रा¨सग बंद हो तो खुलने का इंतजार करें, यह आम आदमियों की सुरक्षा के लिए ही व्यवस्था सरकार ने बनाई है। रेल सुरक्षा के विषय पर छात्र व आम आदमी से सहयोग मांगा है। उन्होंने बदलापुर व शाहगंज के उसरहटा, कोठवार रेल क्रा¨सगों पर तोड़फोड़, मारपीट, फाय¨रग का उल्लेख किया। इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देकर लोग अपने व अन्य लोगों के लिए परेशानी पैदा करके कानून का माखौल उड़ाते हैं।

इस मौके पर आरपीएफ दारोगा सुग्रीव ¨सह, अख्तर हसन, रेल पथ निरीक्षक एमके मीना, प्रधान अशोक कुमार, संजय, प्रेम यादव, अजय ¨सह, प्रधान दुखहरण ¨सह, प्रधान राम किशुन मिश्र आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी