कोर्ट नहीं भेजी जा रही दुर्घटना की चार्जशीट

जागरण संवाददाता जौनपुर मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण के पीठासीन अधिकारी मनोज कुमार सिंह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 06:25 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:25 PM (IST)
कोर्ट नहीं भेजी जा रही 
दुर्घटना की चार्जशीट
कोर्ट नहीं भेजी जा रही दुर्घटना की चार्जशीट

जागरण संवाददाता, जौनपुर: मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण के पीठासीन अधिकारी मनोज कुमार सिंह गौतम के साथ सोमवार को अधिवक्ताओं ने बैठक की। चर्चा के दौरान अधिवक्ताओं ने कहा कि पुलिस दुर्घटना मामलों की चार्जशीट न्यायालय नहीं भेज रही। पूछने पर पता चलता है कि चार्जशीट सीओ कार्यालय में ही पड़ी है।

आगामी 10 जुलाई को राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए विचार विमर्श हुआ। इसमें अधिवक्ताओं ने दुर्घटना संबंधी चार्जशीट का मुद्दा उठाया।

अधिवक्ताओं ने चिता जताई कि चार्जशीट अदालत न भेजने से वर्षों मुकदमे लंबित रहते हैं। बिना चार्जशीट के मुकदमा में सुलह नहीं हो पाता। ट्रिब्यूनल जज ने कहा कि सभी अधिवक्ता मुकदमों की अपराध संख्या को लिखकर पुलिस अधीक्षक से मिलें। अगर उसके बाद भी चार्जशीट अदालत में नहीं आती है तो अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। बैठक में बैंक ऑफ बड़ौदा के ब्रांच मैनेजर के अलावा अधिवक्ता कृपा शंकर श्रीवास्तव, ज्ञान प्रकाश सिंह, सत्येंद्र सिंह, हिमांशु श्रीवास्तव अजय श्रीवास्तव, अशोक सिंह, जेपी सिंह, वीरेंद्र सिन्हा, सूर्यमणि पांडेय, बृजेश निषाद, निलेश निषाद, अवधेश यादव, शोभनाथ यादव, जेसी पांडेय आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी