युवक की हत्या कर शव कुएं में फेंका

चार दिन से लापता युवक की हत्या कर शव बोरे से बांध किशुनदासपुर गांव के कुएं में फेंक दिया गया। बुधवार को शव उतराया तो शौच के लिए गए ग्रामीणों की नजर पड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 06:57 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 06:57 PM (IST)
युवक की हत्या कर शव कुएं में फेंका
युवक की हत्या कर शव कुएं में फेंका

जागरण संवाददाता, मीरगंज (जौनपुर): चार दिन से लापता युवक की हत्या कर शव बालू से भरे बोरे में बांधकर किशुनदासपुर गांव के कुएं में फेंक दिया गया था। बुधवार को शव उतराया तो शौच के लिए गये ग्रामीणों की नजर पड़ी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। किसी तरह शव बाहर निकाला गया। जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया।

गांव निवासी परमेंद्र पाल (24) गत 16 जनवरी से लापता था। स्वजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी थी। बुधवार की सुबह कुछ ग्रामीण शौच के लिए नहर की तरफ गये थे। वहीं कुएं में शव दिखा तो शोर मचाने लगे। घटना जंगल की आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों ग्रामीण जुट गये। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। खबर लगते ही एसओ अरविद वर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने किसी तरह शव को कुएं से बाहर निकलवाया। बोरे में बालू भर शव को बांधकर फेंका गया था। शव के बाहर आते ही भीड़ ने उसकी शिनाख्त परमेंद्र पाल के रूप में हुई। स्वजनों को मौत की जानकारी हुई तो रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गये। हत्यारों का सुराग लगाने के लिए मौके पर डाग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी बुला ली गई। काफी मशक्कत के बाद भी पुलिस के हाथ खाली ही रहे। दोपहर बाद सीओ मछलीशहर विजय सिंह भी मौके पर पहुंच गये। मृतक दो भाइयों में छोटा था। बड़ा भाई मुंबई में रहता है। पहले भी उसके दो भाइयों की मौत हो चुकी है। सीओ ने बताया कि मौत की वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी