चेहल्लुम को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

कोतवाली परिसर में शनिवार देर शाम पीस कमेटी की बैठक हुई जिसमें सरकार के दिशा निर्देश के अनुसार त्योहारों को मनाने की सलाह दी गई। अध्यक्षता कर रहे एसडीएम राजेश वर्मा ने कहा कि नियम का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 05:06 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 05:06 PM (IST)
चेहल्लुम को लेकर हुई शांति समिति की बैठक
चेहल्लुम को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

जागरण संवाददाता, मछलीशहर (जौनपुर) : कोतवाली परिसर में शनिवार देर शाम पीस कमेटी की बैठक हुई, जिसमें सरकार के दिशा निर्देश के अनुसार त्योहारों को मनाने की सलाह दी गई। अध्यक्षता कर रहे एसडीएम राजेश वर्मा ने कहा कि नियम का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि अब पचास की जगह अधिक से अधिक सौ लोग एक जगह इकठ्ठे होकर चेहल्लुम मना सकते हैं। बैठक में मौजूद क्षेत्राधिकारी अंतर सिंह ने मुस्लिमों से सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए घर में त्योहार मनाने की बात कही। बैठक में मौजूद प्रभारी निरीक्षक ने शासन के दिशा-निर्देश को पढ़कर लोगों को सुनाया और कोई जुलूस नहीं निकालने की जानकारी दी। बैठक में मौजूद मुस्लिम वक्ता फैमी रिजवी ने नगर पंचायत पर कर्बला के अगल-बगल कूड़ा फेंकने का आरोप लगाया, जिसपर कार्रवाई का भरोसा दिया गया। कृपा शंकर श्रीवास्तव, सभासद कल्लू खान, डा. हस्सान, गुड्डू भाई, शाहनवाज अहमद, सहित तमाम लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी