सड़क हादसों में एक की मौत, पांच घायल

मुंगराबादशाहपुर-सुजानगंज मार्ग पर मधुपुर गांव के निकट रविवार की शाम दो बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:23 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:23 PM (IST)
सड़क हादसों में एक की मौत, पांच घायल
सड़क हादसों में एक की मौत, पांच घायल

जागरण संवाददाता, जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर-सुजानगंज मार्ग पर मधुपुर गांव के निकट रविवार की शाम दो बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। उधर, महराजगंज थाना क्षेत्र में ट्रक पलट जाने से चालक व खलासी घायल हो गए।

मधुपुर में विपरीत दिशा से आ रही दो बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। एक बाइक पर सवार अंकित सिंह निवासी बरजीकला मधुपुर की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे बैठे उसी गांव के शिव नारायण और दूसरी बाइक पर सवार सुशील पांडेय व अवधेश पांडेय निवासी डिहईपुरा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पीएचसी मुंगराबादशाहपुर से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसी तरह प्रयागराज-शाहगंज राजमार्ग पर महराजगंज थाना क्षेत्र के उदयभानपुर गांव में रविवार की शाम पांच बजे गिट्टी लादकर बदलापुर जा रहा ट्रक चार पहिया वाहन को बचाने में अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें चालक गुड्डू निवासी राजेंद्र नगर थाना कटरा मीरजापुर व खलासी अरविद कुमार निवासी यादवपुर थाना मीरगंज घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकालकर एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

chat bot
आपका साथी