प्रत्याशी व समर्थकों में लाठी-डंडे चलने से एक घायल, 13 गिरफ्तार

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतदान की तिथि करीब आने के साथ ही मारपीट भी शुरू हो गई है। थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में सोमवार की देररात जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी और समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:28 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:28 PM (IST)
प्रत्याशी व समर्थकों में लाठी-डंडे चलने से एक घायल, 13 गिरफ्तार
प्रत्याशी व समर्थकों में लाठी-डंडे चलने से एक घायल, 13 गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सिकरारा (जौनपुर): त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतदान की तिथि करीब आने के साथ ही मारपीट भी शुरू हो गई है। थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में सोमवार की देररात जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी और समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों पक्षों की तहरीर पर चार नामजद समेत 20 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

जिला पंचायत सदस्य के वार्ड नंबर 48 से प्रेम नारायण यादव उर्फ बाबा व राज कुमारी देवी प्रत्याशी हैं। प्रेम नारायण व राज कुमारी देवी के पुत्र विक्रम यादव और उनके समर्थकों में चुनाव प्रचार के दौरान मारपीट हो गई। विक्रम यादव की तहरीर के अनुसार वे अपने समर्थकों के साथ प्रचार कर लौट रहे थे। रास्ते में खड़े प्रेम नारायण बाबा व उनके समर्थकों से वाहन हटाने को लेकर कहासुनी होने पर लाठी-डंडे चलने लगे। तहरीर के आधार पर प्रेम नारायण, अरुण यादव व आधा दर्जन अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं प्रेम नारायण ने तहरीर में आरोप लगाया कि वे अरुण यादव के यहां बैठे थे। उसी समय विक्रम यादव दो वाहनों से समर्थकों के साथ पहुंचकर लाठी-डंडे से पिटाई की। जिससे उनके बायां हाथ टूट गया। ग्रामीण जुटने लगे तो हमलावर भाग गए। तहरीर पर पुलिस ने विक्रम यादव, सभापति व 10 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष अश्विनी दुबे ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

प्रत्याशी के पति की पिटाई, केस दर्ज

जौनपुर: बदलापुर थाना क्षेत्र के विठुआकला गांव में सोमवार की रात चुनाव प्रचार से वापस आ रहे वार्ड नंबर 22 से जिला पंचायत सदस्य पद की प्रत्याशी सरोजा देवी के पति संजय गौतम निवासी हिम्मतपुर रात साढ़े दस बजे के करीब विठुआकला से प्रचार कर बाइक से वापस लौट रहे थे। गांव में ही नहर की पुलिया के पास बाइक सवार तीन हमलावरों ने उन्हें मारपीटकर घायल कर दिया और कठार की तरफ भाग निकले। थोड़ी देरबाद पहुंचे समर्थक उन्हे सीएचसी ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि संजय की तहरीर पर अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी