गैर इरादतन हत्या का एक आरोपित गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने वाहन चालक की गैर इरादतन हत्या के मामले में वांछित एक आरोपित को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 10:31 PM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 10:31 PM (IST)
गैर इरादतन हत्या का एक आरोपित गिरफ्तार
गैर इरादतन हत्या का एक आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मड़ियाहूं (जौनपुर): कोतवाली पुलिस ने वाहन चालक की गैर इरादतन हत्या के मामले में वांछित एक आरोपित को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

बता दें, गत शनिवार को नगर के सदरगंज मोहल्ले में राम-जानकी मंदिर के पास एक दुकान के सामने माल ढोने वाला वाहन खड़ा करने को लेकर विवाद व हाथापाई के दौरान वाहन चालक लालजी गौतम (60) निवासी रामपुर खास की मौत हो गई थी। मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद आरोपितों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या, मारपीट व एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत लालजी गौतम के शरीर पर चोटों की पुष्टि के बाद हरकत में आई पुलिस ने सोमवार को दोपहर आरोपितों में से एक अमित कुमार जायसवाल निवासी सदरगंज को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। गिरफ्तारी करने वाली टीम में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुन्ना राम घुसिया व हमराही सिपाही प्रदीप यादव और सत्यम सिंह रहे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अन्य दो आरोपितों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ओवरटेक को लेकर मारपीट, दो युवक हिरासत में जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर): नगर में मुख्य मार्ग पर रविवार की रात दो चार पहिया वाहन सवार लोगों के बीच ओवरटेक करने को लेकर मारपीट हो गई। मारपीट कर रहे लोगों में से दो बोलेरो सहित पकड़ लिए गए। इनके पास से लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद हुई। उनके दो साथी भाग निकले।

करीब नौ बजे कोतवाली चौक पर जौनपुर की तरफ से आ रही बोलेरो व स्कार्पियो सवार लोगों के बीच ओवरटेक करने को लेकर विवाद हो गया। मौका पाकर बोलेरो सवार लोग तेज रफ्तार से भागने लगे तो स्कार्पियो सवार लोगों ने पीछा कर जेसीज चौक पर रोक लिया। कहासुनी मारपीट में बदल गई। इसी दौरान बोलेरो सवार आजमगढ़ निवासी एक युवक रिवाल्वर निकालकर लहराने लगा। आक्रोशित होकर स्थानीय लोगों ने उक्त युवक व उसके साथी को रिवाल्वर समेत दबोच लिया और पीटने लगे। इसी बीच मौका पाकर उनके दो साथी भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस बोलेरो, दोनों युवकों व रिवाल्वर कब्जे में लेकर कोतवाली लाई। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी