दुराचार का प्रयास करने पर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

जबरन शारीरिक संबंध बनाने से आक्रोशित प्रेमिका ने बुधवार को लोहे के राड से पीट कर प्रेमी की हत्या कर दी। दोनों में रांग नंबर से मोबाइल के जरिए प्रेम हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 06:14 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 06:14 PM (IST)
दुराचार का प्रयास करने पर
प्रेमी को उतारा मौत के घाट
दुराचार का प्रयास करने पर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

जागरण संवाददाता, जौनपुर : जबरन शारीरिक संबंध बनाने से आक्रोशित प्रेमिका ने बुधवार को लोहे के राड से पीट कर प्रेमी की हत्या कर दी। दोनों में रांग नंबर से मोबाइल के जरिए प्रेम हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी, उसके दो भाइयों व पिता को हिरासत में ले लिया है। मामला चंदवक थानांतर्गत स्थानीय बाजार का है।

चंदवक-गाजीपुर रोड निवासी युवती इलाहाबाद में रह कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। तीन साल पहले मड़ार निवासी शिवम ¨सह सोनू (28) का रांग नंबर उसके मोबाइल फोन पर चला गया था। इसके बाद से ही अक्सर दोनों में बातचीत होने लगी। तीन दिन पहले छात्रा अपने घर आई थी। दिन में लगभग 11 बजे जब घर में कोई नहीं था तो शिवम ने उसके घर पहुंच कर दरवाजे की घंटी बजाई। आरोप है कि दरवाजा खोलते ही वह भीतर घुस कर युवती संग जबरदस्ती करने लगा। उसने खुद को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पा रही थी। हाथापाई के दौरान पास में पड़े लोहे के राड से युवती ने शिवम के सिर पर वार कर दिया। हमला होते ही शिवम लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई। युवती ने इसकी सूचना अपने दोनों भाइयों और पिता को दी। सभी घर आए, घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में शव को वहां से लेकर निकल गई। युवती, उसके भाइयों व पिता को भी हिरासत में लेकर थाने आई। युवती ने बताया कि शिवम तीन साल से पीछे पड़ा था। अश्लील वीडियो भी बना रखी थी, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। ऐसे में वह अकेले में जबरन दुष्कर्म का प्रयास भी करने लगा।

chat bot
आपका साथी