रेल पटरी पर संदिग्ध हाल में मिला वृद्ध का शव

प्रतापगढ़-वाराणसी रेलखंड पर क्षेत्र के गौरैयाडीह गांव के समीप शनिवार को दोपहर रेल पटरी पर संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इसे कोई आत्महत्या तो कोई हादसा बता रहा है। मृतक पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ का निवासी था। पुलिस से सूचना मिलने पर स्वजन भी पहुंच गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:48 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:53 PM (IST)
रेल पटरी पर संदिग्ध हाल में मिला वृद्ध का शव
रेल पटरी पर संदिग्ध हाल में मिला वृद्ध का शव

जागरण संवाददाता, मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर) : प्रतापगढ़-वाराणसी रेलखंड पर क्षेत्र के गौरैयाडीह गांव के समीप शनिवार को दोपहर रेल पटरी पर संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इसे कोई आत्महत्या तो कोई हादसा बता रहा है। मृतक पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ का निवासी था। पुलिस से सूचना मिलने पर स्वजन भी पहुंच गए।

रेल लाइन किनारे मवेशी चरा रहे गांव के कुछ चरवाहों ने रेलवे ट्रैक पर वृद्ध का शव देखकर शोर मचाया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष सदानंद राय मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। तलाशी में जेब से मिले मोबाइल फोन नंबर से मृतक की पहचान जिले के सीमावर्ती प्रतापगढ़ के फतनपुर निवासी 80 वर्षीय राम अवतार प्रजापति के रूप में हुई।

पुलिस की सूचना पर आए स्वजन यह नहीं बता सके कि राम अवतार घर से कैसे व किन परिस्थितियों में मुंगराबादशाहपुर आए। स्वजन का कहना है कि घर में किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ था। पुलिस का अनुमान है कि पटरी पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस आगे छानबीन कर रही है। बाइक सहित गिरने से किशोर की हुई मौत

जागरण संवाददाता, जौनपुर : सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के महागावां रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को बाइक सहित गिरने से किशोर की मौत हो गई। इसी थाना क्षेत्र के समसपुर पनियरिया गांव निवासी चुन्नीलाल का 16 वर्षीय चुलबुल बाइक से कहीं जा रहा था। महगावां स्टेशन के पास तेज रफ्तार बाइक के अनियंत्रित होकर गिरने से चुलबुल बुरी तरह से घायल हो गया। स्वजन उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी