उठाए गए युवकों का तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं

बुधवार की सुबह जंघई पुलिस चौकी के समीप तिराहा के पास से वाहन सवारों द्वारा उठाए गए चार युवकों का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं मिल रहा है। पुलिस कुछ भी बताने से इन्कार कर रही है। ऐसे में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 05:36 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 05:36 PM (IST)
उठाए गए युवकों का तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं
उठाए गए युवकों का तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं

जागरण संवाददाता, मीरगंज (जौनपुर): बुधवार की सुबह जंघई पुलिस चौकी के समीप तिराहा के पास से वाहन सवारों द्वारा उठाए गए चार युवकों का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं मिल रहा है। पुलिस कुछ भी बताने से इन्कार कर रही है। ऐसे में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। चर्चा है कि युवकों को एसटीएफ ने उठाया है हालांकि कोई भी जिम्मेदार इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है।

बुधवार की सुबह तिराहा के पास प्रयागराज की तरफ से आई हरियाणा का नंबर लिखी स्कार्पियो रुकी। उसमें से उतरे पांच लोग इधर-उधर टहल रहे थे। उनमें से एक दुकान से मिठाई खरीद रहा था। तभी पीछे से आई बोलेरो व इनोवा कार सवार कुछ लोग नीचे उतरे और पांचों युवकों को दबोच लिया। किसी तरह से उनमें से एक युवक उनके चंगुल से छूट गया और भागते हुए बगल की बस्ती में पहुंच गया। ग्रामीणों ने उसे बदमाश समझकर दबोच लिया और जंघई चौकी पर ले जाकर पुलिस को सौंप दिया। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह पेशे से ड्राइवर है। उसे युवकों के बारे में कुछ पता नहीं है। उसके वाहन को तीन हजार रोजाना के किराए पर बुक किया गया था। वह प्रयागराज के माघ मेले में आया था। वहां से उसे वाराणसी के लिए ले जा रहे थे। वह रास्ता भटककर जंघई पहुंच गया था। इसी समय उसके साथ के लोगों को अज्ञात वाहन सवारों ने उठा लिया। घटना के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। घटना के 60 घंटे से अधिक समय बाद भी थाना पुलिस कुछ बताने में आनाकानी कर रही है। घटना के बारे में पूछताछ के लिए थानाध्यक्ष के सीयूजी मोबाइल फोन नंबर पर पूरे दिन संपर्क करने का प्रयास किया गया कितु उनका फोन नहीं उठा। क्षेत्राधिकारी मछलीशहर विजय सिंह ने बताया कि हम बाहर हैं। मामला चाहे जो भी हो कितु दिनदहाड़े बाजार से चार लोगों को उठाकर ले जाना और स्थानीय पुलिस की चुप्पी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी