लापता बालक का दूसरे दिन भी पता नहीं, तालाब में हुई तलाश

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पोटरिया गांव में शुक्रवार को तालाब के पास खेलते समय लापता हो गए मासूम का दूसरे दिन भी सुराग नहीं मिल सका है। तालाब में डूबने की आशंका से ग्रामीण तालाब में जाल डालकर तलाश कर रहे हैं। किसी अनहोनी की आशंका से अभिभावक चितित हैं।सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पोटरिया गांव में शुक्रवार को तालाब के पास खेलते समय लापता हो गए मासूम का दूसरे दिन भी सुराग नहीं मिल सका है। तालाब में डूबने की आशंका से ग्रामीण तालाब में जाल डालकर तलाश कर रहे हैं। किसी अनहोनी की आशंका से अभिभावक चितित हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 06:15 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jan 2020 06:15 PM (IST)
लापता बालक का दूसरे दिन भी पता नहीं, तालाब में हुई तलाश
लापता बालक का दूसरे दिन भी पता नहीं, तालाब में हुई तलाश

जागरण संवाददाता, मल्हनी (जौनपुर): सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पोटरिया गांव में शुक्रवार को तालाब के पास खेलते समय लापता हुए मासूम का दूसरे दिन भी सुराग नहीं मिल सका है। तालाब में डूबने की आशंका से ग्रामीण तालाब में जाल डालकर तलाश कर रहे हैं। किसी अनहोनी की आशंका से परिजन चितित हैं।

उक्त गांव निवासी समसुद्दीन सलमानी का छह वर्षीय पुत्र मोहम्मद यासिर सलमानी शुक्रवार को दोपहर दो बजे घर के पास बनवह तालाब के पास खेल रहा था। अचानक वह लापता हो गया। अभिभावकों के अनुसार बालक काफी चंचल था। सड़क से गुजरने वाले रिक्शा, ठेला, खोमचा, बाइक के आगे-पीछे दौड़ने लगता था। इसलिए काफी देर तक न लौटने पर भी उसकी तरफ ध्यान नहीं गया। सोचा कि इधर-उधर खेल रहा होगा। देरशाम तक न लौटने पर स्वजन और ग्रामीण तलाश में जुट गये। आस-पास के गांवों व खेत-खलिहान में खोजबीन के बाद भी पता न चलने पर अंदेशा जताया गया कि खेलते समय तालाब में डूब गया होगा। ग्रामीणों ने तालाब में जाल डालकर तलाश शुरू कर दी। तीस घंटे से ज्यादा तलाश के बाद भी मायूसी हाथ लगी। तब पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने तालाब में तलाश के लिए जिला मुख्यालय से गोताखोरों को बुलाया है। मां किश्वरी व पिता समसुद्दीन रो-रोकर बेहाल हैं।

chat bot
आपका साथी