अयोध्या जा रहे नौ लोग हुए गिरफ्तार

रामजन्म भूमि स्थित श्री राम मंदिर के भूमिपूजन पर अयोध्या की तरफ जा रहे दो वाहन सवार नौ श्रृद्धालुओं को कोतवाली पुलिस ने वाराणसी अयोध्या मार्ग स्थित स्थानीय नगर से सटे चिरैया मोड़ पर लगाई गई बैरिकेडिग के पास से गिरफ्तार करके उनका चालान न्यायालय को प्रेषित कर दिया। पुलिस बैरिकेडिग पर रास्ते से होकर आने जाने वाले लोगों व वाहनों को चेक कर रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 09:35 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:06 AM (IST)
अयोध्या जा रहे नौ लोग हुए गिरफ्तार
अयोध्या जा रहे नौ लोग हुए गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, शाहगंज(जौनपुर): अयोध्या में श्रीराम मंदिर के लिए हो रहे भूमि पूजन में जा रहे दो वाहन सवार नौ लोगों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वाराणसी अयोध्या मार्ग स्थित नगर से सटे चिरैया मोड़ पर लगाई गई बैरिकेडिग के पास से चेकिग के पास से इन्हें पकड़ा गया।

पुलिस ने बताया कि भूमि पूजन में शामिल होने के लिए रामभक्तों को जाने की सूचना पर नगर से सटे चिरैया मोड़ के समीप बैरिकेडिग करके पुलिस वाहनों की चेकिग कर रही थी। जिले में धारा 144 भी लागू है। इस बीच अयोध्या के लिए दो वाहनों से जा रहे नौ लोगों में झारखंड प्रांत के गुमला जिला निवासी निशांत सिंह, सरोज, संतोष, दिनेश, पंकज, संजय, मिश्रीरकुजु, पंकज कुमार व सुजीत साहू को बैरिकेडिग के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी