श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आए प्रवासी की मौत

गुजरात से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से रविवार रात दस बजे पहुंचे बरसठी के खैर निवासी रामअधार पाल (50) की ट्रेन से उतरने के कुछ घंटो बाद मौत हो गई। श्रमिक स्पेशल में जौनपुर जंक्शन पहुंची थी। यहां से उन्हें बस से मड़ियाहूं के कल्पना इंटर कॉलेज में क्वारंटाइन कराया गया। यहां थोड़ी देर बाद उनकी तबियत बिगड़ने लगी। क्वारंटाइन सेंटर पर तैनात कर्मचारी रामअधार को स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 06:48 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 06:00 AM (IST)
श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आए प्रवासी की मौत
श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आए प्रवासी की मौत

जासं, जौनपुर: गुजरात से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से रविवार रात दस बजे पहुंचे बरसठी के खैर निवासी रामअधार पाल (50) की ट्रेन से उतरने के कुछ घंटे बाद मौत हो गई। श्रमिक स्पेशल ट्रेन जौनपुर जंक्शन पहुंची थी। यहां से उन्हें बस से ले जाकर मड़ियाहूं के कल्पना इंटर कॉलेज में क्वारंटाइन कराया गया। यहां थोड़ी देर बाद उनकी तबियत बिगड़ने लगी। क्वारंटाइन सेंटर पर तैनात कर्मचारी रामअधार को स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कोरोना के लगातार बढ़ रही संख्या के बीच यह मामला भी संदिग्ध माना जा रहा है। अस्पताल प्रशासन ने जरूरी औपचारिकताओं को पूरा कर सोमवार को शव स्वजनों को सौंपा। बताया यह भी जा रहा है कि ट्रेन में बैठने के दौरान ही उनकी तबियत खराब थी। अस्पताल की ओर से नमूना लेकर बीएचयू जांच के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा।

......

मृतक की रिपोर्ट जांच के लिए भेज दी गई है। एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो चुकी थी। मामला संदिग्ध है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। स्वजनों को शव सौंपने के पहले जरूरी औपचारिकताओं को पूरा किया गया।

डा. अनिल कुमार शर्मा, सीएमएस।

chat bot
आपका साथी