बढ़ती महंगाई व भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन

जागरण संवाददाता बदलापुर (जौनपुर) एसयूसीआई पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को तहसील पि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 04:41 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 04:41 PM (IST)
बढ़ती महंगाई व भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन
बढ़ती महंगाई व भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, बदलापुर (जौनपुर): एसयूसीआई पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को तहसील परिसर में बढ़ती, महंगाई, भ्रष्टाचार आदि की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी अमिताभ यादव को सौंपा।

जिला सचिव कामरेड रविशंकर मौर्य ने कहा कि पहले से ही आर्थिक संकट, भयंकर महंगाई, बेरोजगारी और कोरोना महामारी के प्रकोप से कराह रहे, वहीं दूसरी तरफ सरकार ने डीजल, पेट्रोल, रसोईं गैस व खाद्य पदार्थों की भयंकर मूल्यवृद्धि कर जनविरोधी कदम उठाया है। इससे साफ हो चुका है कि सरकार की नीतियां महामारी के समय में भी पूंजीपति परस्त व घोर जन-विरोधी है। बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार भाजपा सरकार का नारा देकर सत्ता में आई भाजपा सरकार की मंशा स्पष्ट हो चुकी है कि वह सिर्फ नारों और वादों से जनता को गुमराह करके पूंजीपतियों के स्वार्थ में ही कार्य करने के लिए बनी है।

कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से डीजल, पेट्रोल, रसोईं गैस, बिजली आदि आवश्यक वस्तुओं के दाम कम करने की मांग किया। इस प्रदर्शन करने वालों में हीरालाल गुप्त, मिथिलेश कुमार मौर्य, दिलीप कुमार, राजेंद्र प्रसाद तिवारी, लालता प्रसाद मौर्य, इंदू कुमार शुक्ल, संतोष प्रजापति, शैलेंद्र आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी