संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान

जागरण संवाददाता नौपेड़वा (जौनपुर) बक्शा थाना क्षेत्र के बबुरा गांव में शनिवार की रात एक क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:46 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:46 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान
संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान

जागरण संवाददाता, नौपेड़वा (जौनपुर): बक्शा थाना क्षेत्र के बबुरा गांव में शनिवार की रात एक कमरे में व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ली। मामले की जांच की जा रही है। खुदकुशी की वजह का अभी पता नहीं चल सका है। उधर, मौत की खबर मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया है।

गांव निवासी 45 वर्षीय राजेंद्र प्रसाद यादव घर से दूर पाही पर बने अपने आवास पर रहते थे। गतदिवस अपनी पत्नी आशा व 17 वर्षीय पुत्री खुशी को ससुराल तड़सरा पहुंचा कर घर पर अकेले ही मौजूद थे। एकमात्र पुत्र प्रिस यादव प्रयागराज में रहकर पढ़ाई करता है। ग्रामीणों का कहना है कि घर में बंधे मवेशी रविवार की सुबह काफी देर से चिल्ला रहे थे। किसी ने जाकर आवाज लगाई तो भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। कमरे में झांक कर देखा तो राजेंद्र पंखे में रस्सी के सहारे लटक रहे थे।

सूचना अन्य ग्रामीणों को मिली तो भारी भीड़ जुट गई। पत्नी व बच्चे भी पहुंच गए। घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने शव को नीचे उतरवाते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पत्नी व बच्चों के करुण-क्रंदन से गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

chat bot
आपका साथी