बाइक के धक्के से वृद्धा की गई जान

अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसे में बाइक के धक्के से वृद्धा की मौत हो गई जबकि असंतुलित होकर बाइक समेत गिरने से युवक घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jul 2020 06:02 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jul 2020 06:02 PM (IST)
बाइक के धक्के से वृद्धा की गई जान
बाइक के धक्के से वृद्धा की गई जान

जागरण संवाददाता, जौनपुर: अलग- अलग स्थानों पर सड़क हादसों में बाइक के धक्के से वृद्धा की मौत हो गई जबकि असंतुलित होकर बाइक गिरने से युवक घायल हो गया।

बरसठी प्रतिनिधि के मुताबिक: जमालापुर -बरसठी मार्ग पर गुरुवार की शाम करीब सात बजे तेजगढ़ गांव की सावित्री देवी (65) पत्नी रामलाल घर के सामने खड़ी थीं। उसी समय बरसठी की तरफ से तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने धक्का मार दिया। सिर में गहरी चोट आने से सावित्री देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। स्वजन तत्काल सीएचसी मड़ियाहूं ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां उपचार के दौरान देररात उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

शाहगंज प्रतिनिधि के मुताबिक: क्षेत्र के बढ़ौना गांव का निवासी राम बचन (38) गुरुवार की शाम गांव के पास ही बाइक समेत असंतुलित होकर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए राजकीय पुरुष चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी