जमीन कारोबारी ने खुद को गोली से उड़ाया

शहर के कटघरा मोहल्ले में शुक्रवार की रात भूमि कारोबारी ने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। स्वजन के अनुसार आर्थिक तंगी से परेशान होकर उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस बंदूक कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 05:09 PM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 12:27 AM (IST)
जमीन कारोबारी ने खुद को गोली से उड़ाया
जमीन कारोबारी ने खुद को गोली से उड़ाया

जागरण संवाददाता, जौनपुर : शहर के कटघरा मोहल्ले में शुक्रवार की रात भूमि कारोबारी ने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। स्वजन के अनुसार आर्थिक तंगी से परेशान होकर उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस बंदूक कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।

उक्त मोहल्ला निवासी मोतीलाल यादव (48 वर्ष) भूमि क्रय-विक्रय का कारोबार करते थे। शुक्रवार की रात कहीं से घर लौटे मोतीलाल भोजन करने के बाद बरामदे में सो गए। स्वजन घर मे सोए थे। सुबह स्वजन जागकर बाहर आए तो बरामदे में मोतीलाल का बिस्तर पर खून से लथपथ शव देख रोने-बिलखने लगे। उनके गले में गोली लगी थी और बंदूक का ट्रिगर पैर में फंसा था। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने पैर के अंगूठे से ट्रिगर दबाकर खुद को गोली से उड़ाया।

घटना की जानकारी पर मोहल्लेवासियों की भीड़ जुट गई। सीओ सिटी जितेंद्र दुबे, शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार मिश्र सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंच गए। पूछताछ में स्वजन ने पुलिस को बताया कि देर रात बरामदे से तेज आवाज होने पर उनकी नींद खुल गई। उन्हें लगा कि सड़क पर किसी वाहन का टायर ब्रस्ट हो गया होगा।

ऐसे में वे फिर सो गए और सुबह उठे तो आत्महत्या की जानकारी हुई। स्वजन ने कारणों के बारे में पूछने पर बताया कि मोतीलाल यादव कई महीनों से आर्थिक संकट का सामना करने के चलते तनावग्रस्त चल रहे थे। अंदेशा है कि इसी मनोदशा में उन्होंने मौत को गले लगा लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक कब्जे में ले ली गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक के दो पुत्र हैं, जो घर पर साथ रहते हैं।

chat bot
आपका साथी