युवती की बरामदगी को लेकर किया कोतवाली का घेराव

दूसरे समुदाय के युवक पर नगर के एक मोहल्ला निवासी युवती को बीते गुरुवार को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप है। ऐसे में युवक की गिरफ्तारी व युवती की बरामदगी न होने से क्षुब्ध होकर हिदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कोतवाली का घेराव किया। पुलिस के तीन दिन के भीतर युवती की बरामदगी व युवक की गिरफ्तारी के आश्वासन पर लोग शांत हुए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:57 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:57 PM (IST)
युवती की बरामदगी को लेकर किया कोतवाली का घेराव
युवती की बरामदगी को लेकर किया कोतवाली का घेराव

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर) : दूसरे समुदाय के युवक पर नगर के एक मोहल्ला निवासी युवती को बीते गुरुवार को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप है। ऐसे में युवक की गिरफ्तारी व युवती की बरामदगी न होने से क्षुब्ध होकर हिदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कोतवाली का घेराव किया। पुलिस के तीन दिन के भीतर युवती की बरामदगी व युवक की गिरफ्तारी के आश्वासन पर लोग शांत हुए।

युवती की मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित फहद निवासी एराकियाना मोहल्ला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है। सप्ताह भर बीत जाने के बाद भी युवती की बरामदगी न होने पर हिदू युवा वाहिनी के प्रांतीय संगठन मंत्री शिवनारायण के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कोतवाली का घेराव व प्रदर्शन किया। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्य ने तीन दिन में युवती के बरामदगी व आरोपित की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए। इस मौके पर विजय विद्यार्थी, श्रीश मोदनवाल, अक्षत अग्रहरि, अनीता रावत, अनिल मोदनवाल अग्रहरि आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी