अपहृत किशोरी को फेंककर भागे बाइक सवार

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के विशेषरपुर स्थित शोभनाथ बाबा मंदिर के पास बुधवार शाम करीब छह बजे एक किशोरी लावारिस हालत में देखी गई। बुरी तरह से डरी-सहमी किशोरी ने बताया कि बाइक सवार चार युवक उसे वहां फेंककर भाग गए हैं। किशोरी की पहचान हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 08:47 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 08:47 PM (IST)
अपहृत किशोरी को फेंककर भागे बाइक सवार
अपहृत किशोरी को फेंककर भागे बाइक सवार

जागरण संवाददाता, जौनपुर: लाइन बाजार थाना क्षेत्र के विशेषरपुर स्थित शोभनाथ बाबा मंदिर के पास बुधवार शाम करीब छह बजे एक किशोरी लावारिस हालत में देखी गई। बुरी तरह से डरी-सहमी किशोरी ने बताया कि बाइक सवार चार युवक उसे वहां फेंककर भाग गए हैं। किशोरी की पहचान हो गई। उसका चार दिन पहले केराकत कोतवाली के अतरौरा गांव से अपहरण किया गया था। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है।

अस्त-व्यस्त और घबराई किशोरी को रोते देखकर मंदिर समिति के सदस्यों ने कारण पूछा तो उसने आपबीती बताई। कहा कि बाइक सवार चार युवक उसे अ‌र्द्ध बेहोशी की हालत में वहां फेंककर भाग गए। उसने बताया की वह सभी को पहचानती है। उसने अपना नाम आंचल यादव पिता का नाम नान्हक यादव निवासी गांव ककरहीं थाना केराकत बताया। मौके पर भारी भीड़ जुट गई। सूचना दिए जाने पर आए यूपी-100 के सिपाहियों ने महिला पुलिस को बुलाकर उसे महिला थाने भेज दिया। बाद में पुलिस छानबीन में साफ हुआ कि किशोरी का गांव ककरहीं नहीं अतरौरा है। बीते रविवार को गांव में ही दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के बाद उसी दिन दोपहर में पाही पर उपली लेने गई आंचल यादव का दो बाइक पर सवार चार युवकों ने अपहरण कर लिया था। किशोरी के परिजनों ने दूसरे पक्ष के चार युवकों के विरुद्ध तहरीर देकर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की पुलिस छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी