खुशी को मिला टेक्सास यूनिवर्सिटी में दाखिला

शहर के बल्लोचटोला (सिपाह) निवासी सच्चिदानंद राय मुन्ना की पुत्री खुशी राय ने जिले का मान बढ़ाया है। खुशी का चयन बीबीए प्रोग्राम के चतुर्थ सेमेस्टर की पढ़ाई के लिए दुनिया में विख्यात अमेरिका की टेक्सास यूनिवर्सिटी में चयन हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 06:02 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 06:02 PM (IST)
खुशी को मिला टेक्सास यूनिवर्सिटी में दाखिला
खुशी को मिला टेक्सास यूनिवर्सिटी में दाखिला

जागरण संवाददाता, जौनपुर : शहर के बल्लोचटोला (सिपाह) निवासी सच्चिदानंद राय मुन्ना की पुत्री खुशी राय ने जिले का मान बढ़ाया है। खुशी का चयन बीबीए प्रोग्राम के चतुर्थ सेमेस्टर की पढ़ाई के लिए दुनिया में विख्यात अमेरिका की टेक्सास यूनिवर्सिटी में चयन हो गया है। फिलहाल खुशी चेन्नई पब्लिक स्कूल से कामर्स में इंटरमीडिएट करने के बाद मद्रास क्रिश्चियन कालेज से बीबीए कर रही हैं।

खुशी की ख्वाहिश मास्टर इन फायनेंस की पढ़ाई कर इसी क्षेत्र में पहचान बनाने की है। खुशी की इस कामयाबी पर स्वजन खुशी से झूम उठे। प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री जगदीश नारायण राय, वरिष्ठ अधिवक्ता दिवाकर राय, डा. सुरेश राय, सत्यजीत राय, शिक्षक नेता रमेश सिंह, ग्रामोदय इंटर कालेज गौराबादशाहपुर के प्रधानाचार्य विनोद राय, हरदेव राय, विद्याधर राय विद्यार्थी आदि ने खुशी की कामयाबी पर प्रसन्नता जताते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

chat bot
आपका साथी