खूबसूरत सड़कों में से एक होगा जोगियापुर से आंबेडकर तिराहा मार्ग

जागरण संवाददाता जौनपुर जोगियापुर से आंबेडकर तिराहा मार्ग नगर की सबसे खूबसूरत सड़कों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:43 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:43 PM (IST)
खूबसूरत सड़कों में से एक होगा जोगियापुर से आंबेडकर तिराहा मार्ग
खूबसूरत सड़कों में से एक होगा जोगियापुर से आंबेडकर तिराहा मार्ग

जागरण संवाददाता, जौनपुर : जोगियापुर से आंबेडकर तिराहा मार्ग नगर की सबसे खूबसूरत सड़कों में से एक होगा। इसके लिए जिला प्रशासन की तरफ से सुंदरीकरण के लिए प्रस्ताव तैयार किया गया है। इस पर मार्ग पर डिवाइडर बनाकर बीचो-बीच स्ट्रीट लैंप लाइटें लगाई जाएंगी। इसके साथ ही पटरियों की मरम्मत कराई जाएगी। जल्द ही इस मार्ग की सूरत बदल जाएगी।

नगर के जोगियापुर से आंबेडकर तिराहा तक सीवर पाइप लाइन डालने का कार्य किया जा रहा है। इसमें अभी तक जोगियापुर से मियांपुर तिराहा तक सीवर की पाइप लाइन डाली जा चुकी है। इसके बाद सड़कों पर बने दल-दल को दुरुस्त करने के लिए कई बार गिट्टी डालकर बनाने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई सुधार न होने पर जल निगम से सीसी रोड का निर्माण कराया गया। इस पर फिनिशिग का कार्य किया जा रहा है। आगे आंबेडकर तिराहे तक सीवर लाइन डालने के बाद सड़क बनाने का कार्य किया जाएगा। फिर इस पर डिवाइडर बनाकर आठ से दस फीट पर स्ट्रीट रोड लैंप लगाया जाएगा। जिससे सड़कों की खूबसूरती बढ़ाई जा सके। सुंदरीकरण के कार्य का खर्च नगर पालिका परिषद जौनपुर से कराया जाएगा। विभाग की मानें तो जल्द ही पाइप लाइन व सड़क का काम पूरा होने पर इस पर सुंदरीकरण का कार्य कराया जाएगा। बोले जिम्मेदार..

जोगियापुर से आंबेडकर तिराहा तक मार्ग का सुंदरीकरण किया जाएगा। सीसी रोड होने के बाद इसकी फिनिशिग की जाएगी। रोड डिवाइडर व स्ट्रीट रोड लैंप लगाया जाएगा। जिससे यह नगर की खूबसूरत सड़कों में से एक हो।

-मनीष कुमार वर्मा, जिलाधिकारी।

chat bot
आपका साथी