लूट के आरोपित की निशानदेही पर 2.30 लाख के जेवर बरामद

इमरानगंज बाजार के समीप गत एक मार्च को दिनदहाड़े 15.78 लाख रुपये की लूट की वारदात के आरोपित की निशानदेही पर मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने 2.30 लाख रुपये मूल्य के आभूषण बरामद किया। पुलिस का दावा है कि आभूषण लूटे गए रुपये से खरीदे गए थे। सुल्तानपुर जेल में बंद आरोपित को पुलिस रिमांड पर लेकर आई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:21 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:21 PM (IST)
लूट के आरोपित की निशानदेही पर 2.30 लाख के जेवर बरामद
लूट के आरोपित की निशानदेही पर 2.30 लाख के जेवर बरामद

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर) : इमरानगंज बाजार के समीप गत एक मार्च को दिनदहाड़े 15.78 लाख रुपये की लूट की वारदात के आरोपित की निशानदेही पर मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने 2.30 लाख रुपये मूल्य के आभूषण बरामद किया। पुलिस का दावा है कि आभूषण लूटे गए रुपये से खरीदे गए थे। सुल्तानपुर जेल में बंद आरोपित को पुलिस रिमांड पर लेकर आई थी।

गत एक मार्च को बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर निजी क्षेत्र की रेडिएंट कंपनी के कर्मचारी पवन कुमार विश्वकर्मा निवासी धरनीधरपुर शहर कोतवाली से 15.78 लाख रुपये लूट लिए थे। छानबीन में जुटी पुलिस ने लूट के आरोपित के तौर पर दीपक उर्फ अर्पित तिवारी निवासी चौबहां थाना सरपतहां को चिह्नित किया। दीपक किसी अन्य आपराधिक मामले में सुल्तानपुर जिला कारागार में बंद था। अदालत में प्रार्थना पत्र देकर आरोपित को रिमांड पर लेकर कोतवाली पुलिस मंगलवार को शाहगंज पहुंची।

पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर लूट के पैसे से खरीदे गए 2.30 लाख मूल्य के सोने के आभूषण उसके घर से बरामद कर लिया। लूट की उक्त घटना के संबंध में पवन कुमार विश्वकर्मा की तहरीर पर पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्य ने बताया कि आरोपित दीपक तिवारी गैंग का सरगना है। उसके विरुद्ध विभिन्न जिलों के थानों में 22 मुकदमे दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी