भाजपा की जीत में आइटी सेट का योगदान अहम

भाजपा आईटी विभाग की कार्यशाला टीडी महिला महाविद्यालय में बैठक हुई। इस दौरान मुख्य अतिथि स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने पदाधिकारियों को सोशल मीडिया के महत्व के बारे में बताया। साथ ही इससे जुड़ने व नई तकनीक के साथ प्रयोग के गुण को सिखाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत में आईटी विभाग का अहम योगदान है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 05:59 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 05:59 PM (IST)
भाजपा की जीत में आइटी सेट का योगदान अहम
भाजपा की जीत में आइटी सेट का योगदान अहम

जागरण संवाददाता, जौनपुर : भाजपा आइटी विभाग की कार्यशाला टीडी महिला महाविद्यालय में बैठक हुई। इस दौरान मुख्य अतिथि स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने पदाधिकारियों को सोशल मीडिया के महत्व के बारे में बताया। साथ ही इससे जुड़ने व नई तकनीक के साथ प्रयोग के गुण को सिखाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत में आइटी विभाग का अहम योगदान है।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 के चुनाव में इसका प्रयोग किए। साथ में सरकार द्वारा चलाए जा रहे जनउपयोगी कार्यो को आज गांवों खेत खलियान तक फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, ट्वीटर के माध्यम से लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। सिद्धार्थ नाथ ने बताया कि आज आइटी सेक्टर के माध्यम से अपनी बातों को सुलभता के साथ लाखों करोड़ों लोगों तक पहुंचाया जा सकता है। जीत के मूलमंत्र में आइटी विभाग को भारतीय जनता पार्टी ने शामिल किया है, इसीलिए इसको राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सायबर योद्धा का नाम दिया है। प्रदेश प्रवक्ता व आइटी विभाग के प्रदेश संयोजक संजय राय ने संबोधन में पदाधिकारियों में जोश भरने व इस चुनाव में किस प्रकार इसका उपयोग करना है इसके बारे में बताया। कार्यक्रम में श्रीमती किरण श्रीवास्तव, अजय सिंह,धर्मपाल चौधरी, सुधांशु सिंह, व आईटी सेल के पदाधिकारीगण उपस्थिति रहे।

स्वागत जिला मंत्री सुशील मिश्रा ने किया। संचालन अतुल पांडेय व आभार जिला आईटी विभाग प्रभारी संदीप तिवारी ने व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी